Shooting of Manikarnika song in Udaipur will be launched on August 15 -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 19, 2022 7:52 pm
Location
Advertisement

उदयपुर में मणिकर्णिका गाने की शूटिंग , 15 अगस्त को होगा लांच, देखें तस्वीरें

khaskhabar.com : शुक्रवार, 13 अगस्त 2021 1:38 PM (IST)
उदयपुर में मणिकर्णिका गाने की शूटिंग , 15 अगस्त को होगा लांच, देखें तस्वीरें
उदयपुर। एम स्क्वायर प्रोडक्शन, कथक आश्रम और कमल स्टूडियो के बैनर तले हर साल की तरह इस बार भी स्वतंत्रता दिवस पर सांस्कृतिक व राष्ट्रीय एकता को ध्यान में रखते हुए निर्माताओं द्वारा देशभक्ति गाना शूट किया जा रहा है। टीम द्वारा गाने का टाइटल 'मणिकर्णिका' रखा गया है जो कि झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के वीरतापूर्ण जीवन पर आधारित है।


निर्देशक चंद्रकला चौधरी ने बताया कि यह गाना महिला सशक्तिकरण पर आधारित है। इसके माध्यम से यह दिखाने का प्रयास किया गया है कि महिलाएं किसी भी क्षेत्र में कम नहीं होती है। स्वतंत्रता संग्राम से लेकर अंतरिक्ष की उड़ान तक, महिलाओं ने अपने बुलंद हौसलों से खुद को साबित किया है। इस वीडियो आधारित गाने में प्रियंका चौबीसा, सेजल सुहलका, परिधि जैन, लविशा साहू, प्रियांशी जोशी, रुद्रांशी पुजारी, हिमाद्री सिंह अभिनय कर रहे हैं। इसे डॉ. चंद्रकला चौधरी, कथक आश्रम, उदयपुर द्वारा निर्देशित किया जा रहा है व कमल स्टूडियो के राकेश सेन व टीम द्वारा शूट किया जा रहा है।

गाने की शूटिंग अमरगढ़ रीसॉर्ट, बलीचा में चल रही है। डॉ. चंद्रकला चौधरी ने बताया कि गाना 15 अगस्त को लॉंच होगा। निर्माताओं द्वारा इससे पूर्व भी दो देशभक्ति गाने शूट किए जा चुके हैं, जिनमें क्षेत्र की नामी हस्तियों ने अभिनय किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement