Shocking : Unnao rape accused MLA Kuldeep Singh Sengars photographs on Independence Day banners-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 23, 2019 1:42 pm
Location
Advertisement

Independence Day 2019 : स्वतंत्रता दिवस पर दिया विज्ञापन, विधायक सेंगर की तस्वीर भी छपवाई, मचा बवाल

khaskhabar.com : शुक्रवार, 16 अगस्त 2019 12:51 PM (IST)
Independence Day 2019 : स्वतंत्रता दिवस पर दिया विज्ञापन, विधायक सेंगर की तस्वीर भी छपवाई, मचा बवाल
उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में चर्चा का बाजार एक बार फिर तब गरम हो गया जब स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2019) के मौके पर एक अखबार में उन्नाव रेप केस (Unnav Rape Case) में आरोपी कुलदीप सेंगर (Kuldeep Sengar) का विज्ञापन देखा गया। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। 73वें स्वतंत्रता दिवस पर उन्नाव रेप कांड के मुख्य आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर की फोटो एक अखबार को दिए विज्ञापन में दिखने के बाद से बवाल मच गया है।

उन्नाव नगर पंचायत के अध्यक्ष अनुज कुमार दीक्षित द्वारा एक अखबार में स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी गई थी, उसमें उन्नाव रेप के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की तस्वीर छपी है।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने दैनिक अखबार 15 अगस्त 2019 की उन्नाव एडिशन के फर्स्ट पेज की तस्वीर शेयर की है। जिसमें स्वतंत्रता दिवस, रक्षाबंधन और जन्माष्टमी की बधाई देते हुये पीएम नरेन्द्र मोदी, आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की तस्वीरें लगी हैं। इसके अलावा विज्ञापन पर गृह मंत्री अमित शाह और योगी की भी तस्वीरें हैं।

इस पर नगर पंचायत के अध्यक्ष ने कहा, वह हमारे क्षेत्र के विधायक हैं, इसीलिए विज्ञापन में उनकी फोटो है। जब तक वह हमारे विधायक हैं, उनकी फोटो हम लगा सकते हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement