shivraj singh in election meeting slams sindhia royals for brutal acts-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 2:29 pm
Location
Advertisement

शिवराज बोले-सिंधिया घराने ने जुल्म ढाए, कांग्रेस बोली-भाजपा में भी सिंधिया

khaskhabar.com : शुक्रवार, 31 मार्च 2017 10:22 PM (IST)
शिवराज बोले-सिंधिया घराने ने जुल्म ढाए, कांग्रेस बोली-भाजपा में भी सिंधिया
भिंड। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यहां शुक्रवार को सिंधिया राजघराने पर सीधा हमला किया व कहा कि आजादी के आंदोलन के दौरान सिंधिया ने अंग्रेजों के साथ मिलकर जुल्म ढाए थे। वहीं विपक्षी कांग्रेस ने शिवराज के बयान को आपत्तिजनक करार देते हुए उनसे विजया राजे सिंधिया और उनकी पुत्री वसुंधरा राजे व यशोधरा राजे को लेकर उनका अभिमत पूछा है।

भिंड जिले के अटेर में हो रहे विधानसभा उपचुनाव में पार्टी उम्मीदवार के समर्थन में शुक्रवार को आयोजित जनसभाओं में मुख्यमंत्री शिवराज ने सिंधिया राजघराने पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा, सन् 1857 के स्वतंत्रता संग्राम में असफल होने के बाद अग्रेजों और अंग्रेजों के साथ सिंधिया ने बडे जुल्म ढाए थे। उन्होंने कहा,राजा और महाराजा एक किसान के बेटे के मुख्यमंत्री बनने से परेशान हैं, राघौगढ से लेकर ग्वालियर राजघराने तक का सोचना था कि यह तो यूं ही चला जाएगा, मगर सरकार ऎसी चली कि पहली बार जीत गए, दूसरी बार जीत गए और फिर तीसरी बार जीत गए। अब बडे परेशान हैं महाराज।

शिवराज के इस बयान को कांग्रेस के पूर्व मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला माना जा रहा है, क्योंकि भिंड जिला ग्वालियर के करीब है। कांग्रेस की प्रदेश इकाई के मुख्य प्रवक्ता केके मिश्रा ने कहा, शिवराज का यह बयान उनकी सोची-समझी रणनीति का हिस्सा है, अगर उनके आरोपों में दम है तो वे जनसंघ की संस्थापक विजया राजे सिंधिया, राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और मध्यप्रदेश की मंत्री यशोधरा राजे को लेकर उनका क्या अभिमत है, यह भी बताएं।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement