Shiv Sena tussle: Shinde, Fadnavis may have met Shah in Vadodara to discuss strategy-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 17, 2022 10:33 am
Location
Advertisement

शिवसेना में खींचतान : रणनीति पर चर्चा के लिए शिंदे और फडणवीस वडोदरा में शाह से मिले

khaskhabar.com : रविवार, 26 जून 2022 3:39 PM (IST)
शिवसेना में खींचतान : रणनीति पर चर्चा के लिए शिंदे और फडणवीस वडोदरा में शाह से मिले
वडोदरा। यहां तक कि भाजपा ने आधिकारिक तौर पर शिवसेना के अंदरूनी कलह से खुद को दूर रखा है, वहीं बताया जा रहा है कि बागी नेता एकनाथ शिंदे, (जो गुवाहाटी में डेरा डाले हुए हैं) और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने गुजरात के वडोदरा में एक अज्ञात स्थान पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। बैठक गुरुवार या शुक्रवार की रात की बताई जा रही है।

पार्टी के स्थानीय सूत्र इस घटनाक्रम को लेकर पूरी तरह अंधेरे में थे और कोई भी पदाधिकारी इस तरह की बैठक की पुष्टि या खंडन करने की स्थिति में नहीं था।

वडोदरा हवाईअड्डे के सूत्रों के मुताबिक, शुक्रवार रात दो चार्टर्ड और बीएसएफ का एक विमान पहुंचे थे। एक चार्टर्ड फ्लाइट ने दिल्ली से वडोदरा के लिए उड़ान भरी थी, जिसमें एकनाथ शिंदे थे और दूसरी चार्टर्ड फ्लाइट देवेंद्र फडणवीस को लेकर मुंबई से लेकर पहुंची थी।

इन दोनों उड़ानों के लैंड होने से पहले, अमित शाह बीएसएफ के एक विमान में आए और सर्किट हाउस में चेक इन किया।

सूत्रों ने बताया कि देर रात शाह सुरक्षाकर्मियों के साथ सर्किट हाउस से एक अज्ञात स्थान पर चले गए, जहां तीनों के बीच एक बैठक हुई।

सूत्रों ने कहा कि बैठक लगभग दो घंटे तक चली, जहां हर पहलू पर चर्चा हुई, जैसे गुवाहाटी में डेरा डाले हुए सभी लोग अपनी फैसलों पर टिके रहेंगे और शिवसेना के पाले में नहीं लौटेंगे। यहां तक कि कानूनी पहलुओं पर भी चर्चा की गई जैसे - यदि उपाध्यक्ष विद्रोही समूह को मान्यता नहीं देता है और कुछ बागी विधायकों को निलंबित करने की शिवसेना की सिफारिश पर कार्य करता है।

सूत्रों ने कहा कि दो चार्टर्ड उड़ानों ने शुक्रवार को शाम पांच बजे से पहले उड़ान भरी। एक मुंबई और दूसरा दिल्ली के लिए रवाना हुआ। शाह वहीं रुके थे, क्योंकि उन्हें शनिवार को केवड़िया कॉलोनी में एक खेल सम्मेलन में भाग लेना था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement