Shiv Sena Punjab gives martyrdom to martyrs in phagwara-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 9, 2021 8:01 pm
Location
Advertisement

शिवसेना पंजाब ने अमर शहीदों को बलिदान दिवस पर दी श्रदांजलि

khaskhabar.com : सोमवार, 19 जून 2017 10:07 PM (IST)
शिवसेना पंजाब ने अमर शहीदों को बलिदान दिवस पर दी श्रदांजलि
फगवाड़ा। शिव सेना पंजाब ने फगवाड़ा में शिव सेना के संस्थापक अमर शहीद शेरे पंजाब राम कांत जलोटा व वीर विनोद गुप्ता पंजाब में आतंकवाद के दौरान आतंकवादियों ने गोली मार कर शहीद कर दिया था को उनके बलिदान दिवस पर श्रदासुमन भेंट कर नमन किया। सेना ने देश की एकता अखंडता के लिए दिए गए बलिदान को याद किया गया।



स्व: जलोटा व वीर विनोद गुप्ता को श्रदांजलि देते शिव सेना पंजाब के उपाध्यक्ष राजेश पलटा व प्रदेश प्रवक्ता विपन शर्मा ने कहा कि आतंकवाद के दिनों में जब कोई आतंक के आगे खड़ा होने का साहस भी नहीं करता था तो श्री जलोटा आतंकवाद के खिलाफ एक सशक्त आवाज बनकर समाज के लिए आगे आए। शिक्षाविद के तौर पर शांत जिंदगी बसर कर रहे जलोटा ने निज हित पर देश,धर्म व समाज के हित को पहल दी तथा मां भारती के चरणों में अपना आप न्योछावर कर दिया,पर आतंकवाद के आगे न झुकें न रुके।


प्रो रमाकांत ने आतंकवाद को टक्कर देने के लिए पंजाब में हिदुत्व का झंडा बुलंद किया तथा एक फ्रंट लाइन लीडर के तौर पर उभर कर सामने आए। शिवसेना पंजाब उनके योगदान के लिए हमेशा ही कर्जदार रहेगी। पलटा व शर्मा ने कहा कि शिव सेना पंजाब सदैव उनके दिखाए रास्ते पर चलने का संकल्प लेती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement