shiv sena attacks bjp and pm modi in samana -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 8:46 pm
Location
Advertisement

शिवसेना का मोदी पर हमला: फैसला हम करेंगे, 2019 में गद्दी पर कौन बैठेगा?

khaskhabar.com : मंगलवार, 19 जून 2018 7:09 PM (IST)
शिवसेना का मोदी पर हमला: फैसला हम करेंगे, 2019 में गद्दी पर कौन बैठेगा?
मुंबई। बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। शिवसेना के अनुसार बीजेपी के मिशन 2019 के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं। शिवसेना ने मुखपत्र सामना के संपादकीय में दो ऐसी बातें कही गई हैं जो बीजेपी के मुश्किल खड़ी करने वाली हैं। शिवसेना ने कहा है कि वह महाराष्ट्र में अकेले चुनाव लड़ेगी और सरकार बनाएगी। साथ ही यह भी कहा है कि 2014 की राजनीतिक दुर्घटना 2019 में नहीं होगी।

सामना के संपादकीय में शिवसेना ने कहा है कि दिल्ली की तख्त पर कौन बैठेगा, ये शिवसेना में तय करने की क्षमता है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने अपने निवास मातोश्री में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मुलाकात की थी। लेकिन सामना के इस संपादकीय के बाद एक बार फिर साबित हो गया है कि बीजेपी और शिवसेना के बीच सबकुछ ठीक नहीं है।

संपादकीय में शिवसेना ने कहा है, साल 2014 की राजनीतिक दुर्घटना 2019 में नहीं होगी। सत्ता का उन्माद हम पर कभी चढ़ा नहीं और आगे भी नहीं चढने देंगे। देश में आज आपातकाल पूर्व परिस्थिति है क्या। ऐसे सवाल उपस्थित किए जा रहे हैं। कश्मीर में जवानों की हत्या जारी है। बहुमत से चुनकर दी गई सरकार का गला राजधानी दिल्ली में ही कसा जा रहा है। नौकरशाहों का ऐसा रवैया रहा तो चुनाव लडऩा और राज्य चलाना मुश्किल हो जाएगा।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement