Seven people arrested in Noida housing society dispute-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 17, 2022 1:09 pm
Location
Advertisement

नोएडा में हाऊसिंग सोसायटी विवाद में सात लोग गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 21 जून 2022 2:50 PM (IST)
नोएडा में हाऊसिंग सोसायटी विवाद में सात लोग गिरफ्तार
नोएडा । एक ग्रुप हाउसिंग सोसायटी के निवासियों के साथ कथित तौर पर मारपीट करने के बाद सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एक अधिकारी ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी है। एक पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, "पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) और 147 (दंगा करने की सजा) के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी और सात लोगों को गिरफ्तार किया है।"

घटना रविवार को शहर के सेक्टर 78 स्थित सनशाइन हेलियोस परिसर में हुई।

एक सेवानिवृत्त कर्नल जीएस सिद्धू की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी। उन्होंने कहा था कि उक्त सोसायटी के निवासी बिल्डर के खिलाफ विरोध कर रहे थे, जिसमें इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश को अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (एओए) को सौंपने के लिए इलाहाबाद उच्च न्यायालय के आदेश को लागू करने की मांग की गई थी।

आईएएनएस द्वारा प्राप्त प्राथमिकी की प्रति के अनुसार, "विरोध के दौरान, बिल्डर ने निवासियों पर शारीरिक हमला करने के लिए अपने गुंडे और बाउंसर तैनात किए। बिल्डर के बाउंसर ने मेरे साथ मारपीट की जिससे मेरे सिर पर चोट गंभीर चोट लगी।"

अधिकारी ने बताया कि दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 151 के तहत एहतियातन कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement