Seven killed in an incident in UP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 29, 2022 5:31 am
Location
Advertisement

कच्चे मकान में घुसा ट्रक, परिवार के सात लोगों की मौत

khaskhabar.com : मंगलवार, 01 जनवरी 2019 6:02 PM (IST)
कच्चे मकान में घुसा ट्रक, परिवार के सात लोगों की मौत
चंदौली। उत्तर प्रदेश में मंगलवार को नए साल के मौके पर एक दुखद हादसे की खबर सामने आई है। राज्य के चंदौली जिले में एक सडक़ दुर्घटना में सात लोग मारे गए हैं, जबकि कई अन्य घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने बताया कि एक ट्रक चालक ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया और यह पड़ोसी राज्य बिहार के सीमावर्ती गांव इलिया में सडक़ किनारे बसी एक दलित बस्ती में एक कच्चे मकान में जा घुसा, जिससे सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद से ग्रामीणों में आक्रोश है। घटना यूपी बिहार बॉर्डर के इलिया थाना क्षेत्र के मालदह पुलिया की है।

जानकारी के मुताबिक, बताया जा रहा है कि जिस समय ये हादसा हुआ उस वक्त परिवार के सभी सदस्य मकान में सो रहा थे। मरने वालों में महिलाएं और बच्चे दोनों शामिल हैं।

घटना के बाद से लोगों में आक्रोश है। मौके पर कई थानों की फोर्स सहित एएसपी पहुंच गए हैं। तनाव को देखते हुए भारी तदद में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। आठ लोगों की मौत के बाद ग्रामीणों की मांग है कि मौके पर डीएम पहुंचें और इस केस की कार्रवाई इलिया थाने हो। इसके साथ ही मृतकों के परिजनों को उचित मुआवजा दिया जाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement