Sensation over killing three people in Agra, also attempting to burn the dead body-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:01 am
Location
Advertisement

आगरा में तीन लोगों की हत्या से सनसनी, शव जलाने का भी प्रयास

khaskhabar.com : सोमवार, 31 अगस्त 2020 11:39 AM (IST)
आगरा में तीन लोगों की हत्या से सनसनी, शव जलाने का भी प्रयास
आगरा । उत्तर प्रदेश के आगरा में सोमवार को तीन लोगों की हत्या हो गयी है। तीनों शवों को जलाने का प्रयास भी किया गया। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।


आगरा के अपर पुलिस महानिदेशक अजय आनंद ने बताया कि आगरा के एत्माद्दौला के नगला क्षेत्र में तीन व्यक्तियों की हत्या हुई है और हत्या करके उनके शव को जलाने का प्रयास किया गया। जांच शुरू हो गई है। फोरेंसिक टीम को जांच के लिए बुला लिया गया। किसने हत्या की है, इसकी जांच में पुलिस जुट गई है। एडीजी ने दावा किया है कि घटनास्थल से कुछ सुराग मिले हैं। जल्द ही घटना का खुलासा होगा।
स्थानीय लोगों के अनुसार, एत्माउद्दौला थाना क्षेत्र के नगला किशनलाल में परचून कारोबारी और उसकी पत्नी और बेटे की धारदार हथियार से हमलाकर हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद शवों पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर जलाने की भी कोशिश भी की गई। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस को झुलस्ीे अवस्था में तीनों के शव बरामद हुए। पुलिस वारदात की वजह तलाशने में जुटी है।

एडीजी अजय आनंद, आइजी ए. सतीश गणेश और एसएसपी बबलू कुमार मौके पर पहुंच गए। फोरेंसिक टीम को जांच के लिए बुला लिया गया। परिवार की किसी से कोई रंजिश नहीं है। उनकी इस तरह हत्या क्यों हुई, यह कोई समझ नहीं पा रहा है। भाई रघुवीर ने बताया कि घटना के पीछे लूट भी हो सकती है। घर से कुछ सामान गायब दिख रहा है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement