Senior Leader Prem Mittal Return To Congress-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 18, 2021 1:20 am
Location
Advertisement

लुधियाना : लोक इंसाफ पार्टी के नेता प्रेम मित्तल की घर वापसी! कांग्रेस में हुए शामिल

khaskhabar.com : सोमवार, 01 अप्रैल 2019 6:25 PM (IST)
लुधियाना : लोक इंसाफ पार्टी के नेता प्रेम मित्तल की घर वापसी! कांग्रेस में हुए शामिल
लुधियाना। लोकसभा चुनाव का दौर शुरु होते ही जोड़-तोड़ की राजनीति भी शुरू हो गई है। चुनाव की शुरुआत में ही सांसद रवनीत सिंह ने लोक इंसाफ पार्टी के संयोजक एवं विधायक सिमरजीत सिंह बैंस को शुरुआती दौर में ही झटका दिया है।

पंजाब कांग्रेस कमेटी के प्रधान सुनील जाखड़, पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमटी की इंचार्ज आशा कुमारी, कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु, सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने मिलकर लोक इंसाफ पार्टी के सीनियर नेता प्रेम मित्तल की घर वापसी करवा दी। प्रेम मित्तल पिछली कांग्रेस सरकार में सीनियर डिप्टी मेयर के पद पर तैनात थे। लेकिन 2007 के विधानसभा चुनाव में मित्तल कांग्रेस को छोड़ कर शिरोमणि अकाली दल में शामिल हो गए थे। उसके बाद मित्तल मानसा से शिअद के विधायक बने। लेकिन विधानसभा 2012 में शिअद ने मित्तल की टिकट काट दी। जिसके बाद मित्तल शिअद को छोड़ लोक इंसाफ पार्टी में शामिल हो गए।

पिछले काफी समय से मित्तल लोक इंसाफ पार्टी के लिए काम कर रहे थे। सांसद रवनीत सिंह बिट्टू और कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु ने मित्तल की कांग्रेस में घर वापसी करवा दी।

कांग्रेस के नेटवर्क में विरोधी दल के कई अन्य नेता...

लोकसभा चुनाव में जमीनी स्तर पर खुद को मजबूत करने के लिए सांसद रवनीत सिंह बिट्टू लगातार काम करने में जुटी हुए हैं। इस दौरान कांग्रेस ने विरोधी दल के कई नेताओं के साथ संपर्क रखा हुआ है। जिनको जल्द ही कांग्रेस पार्टी में शामिल करने की बातचीत चल रही है। इसमें उन नेताओं को जल्द शामिल किया जा रहा है, जोकि विरोधी पार्टियों में नाराज चल रहे हैं और सरकार में अहम पदों पर लाने का आश्वासन भी दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement