Selja filed nomination papers with people crowd Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 12:27 pm
Location
Advertisement

जनसैलाब के साथ सैलजा ने दाखिल किया नामांकन पत्र

khaskhabar.com : सोमवार, 22 अप्रैल 2019 6:46 PM (IST)
जनसैलाब के साथ सैलजा ने दाखिल किया नामांकन पत्र
सड़कों पर ठहर गया ट्रैफिक

पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा सोमवार सुबह ही अपने अम्बाला कैंट स्थित आवास से नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए अम्बाला शहर पहुंची थी। मानव चौक पर उनकी अगुवाई के लिए पहले ही हजारों कार्यकर्ता जमा हो गए थे। सैलजा के चौक पर पहुंचते ही कार्यकर्ताओं का जोश उफान पर आ गया। सैलजा जिंदाबाद के नारों के साथ पूरा शहर गूंज उठा। उमड़ जनसैलाब की वजह से शहर की सड़कों पर ट्रैफिक ठहर गया। हालांकि कोशिश यह भी रही कि जाम की वजह से ट्रैफिक पर असर न पड़े लेकिन कार्यकर्ताओं के सैलाब के आगे सभी बंदोबस्त कम पड़ गए। उमड़े जनसैलाब से विरोधी उम्मीदवारों का हौसला भी अब टूटना तय है।

सैलजा मेरी छोटी बहन, लड़कर विकास करवाया: हुड्‌डा

कुमारी सैलजा का नामांकन पत्र दाखिल करवाने के लिए अम्बाला पहुंचे पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा मंच से खुलकर बोले। हुड्‌डा ने कहा कि सैलजा उसकी छोटी बहन है। अम्बाला लोकसभा क्षेत्र का उसने मुझ से लड़कर विकास करवाया। मैं खुलेतौर पर यह बात स्वीकार करता हूं कि सैलजा हमेशा अपने क्षेत्र के विकास के लिए फिक्रमंद रही। उन्होंने लोगों से फिर अपनी छोटी बहन सैलजा को जितवाकर लोकसभा में भेजने की अपील की।

इस दौरान हुड्‌डा ने किसानों के समर्थन में राज्य व केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। हुड्‌डा ने कहा कि झूठे वायदे पर भाजपा सत्ता में आई थी। पिछले पांच सालों से किसानों की जो दुर्गति हो रही है वह किसी से छुपी नहीं है। न तो किसानों को उनकी फसलों के सही दाम मिल पा रहे हैं। न ही स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशें लागू कर किसानों को सी तरह की राहत देने की कोशिश हुई। फसल बीमा योजना के नाम पर भी किसानों लूट हुई है। उन्होंने सत्ता में लौटने पर नोटबंदी व जीएसटी से किसानों, आमजनों व व्यापारियों को हुए नुकसान की भरपाई का भी वायदा किया।

2/4
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement