see the results of JKK online photography competition here-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 8:30 am
Location
Advertisement

जेकेके के ऑनलाइन फोटोग्राफी प्रतियोगिता के परिणाम यहां देखें

khaskhabar.com : गुरुवार, 20 अगस्त 2020 5:35 PM (IST)
जेकेके के ऑनलाइन फोटोग्राफी प्रतियोगिता के परिणाम यहां देखें
जयपुर। जवाहर कला केंद्र (जेकेके) की ओर से 'वर्ल्ड फोटोग्राफी डे' के अवसर पर बुधवार को ऑनलाइन फोटोग्राफी प्रतियोगिता - 'लॉकडाउन एट होम' के विजेताओं के नामों की घोषणा की गई। यह प्रतियोगिता 1 अगस्त से 15 अगस्त तक आयोजित की गई थी।

इस अवसर पर, कला एवं संस्कृति मंत्री, राजस्थान सरकार, डॉ. बी.डी. कल्ला ने कहा कि प्रतियोगिता की 'ओपन' और 'स्कूल स्टूडेंट्स' दो श्रेणियों में कुल 406 एंट्रीज के साथ उत्साहजनक रुझान देखने को मिला। प्रतिभागियों को 4 श्रेणियों - लाइफ, रीडिस्कवरिंग नेचर, सीनियर सिटीजन और पोर्ट्रेचर में एंट्रीज भेजकर प्रतियोगिता में हिस्सा लेने का अवसर मिला। जेकेके द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता ने कई लोगों को अपनी कला प्रदर्शन करने के लिए मंच प्रदान किया। उन्होंने सभी प्रतिभागियों के लिए भविष्य में सफलता की कामना की।

ओवरऑल विजेता 'ओपन' कैटेगरी में तनवी गुप्ता और 'स्कूल स्टूडेंट' कैटेगरी में गौतम जांगिड रहे। इसके अलावा, 'लाइफ' विषय पर ओपन कैटेगरी में विजेता थे- पीयूष दत्त मेहता, नीरज चौहान और नचिकेत पिंपरीकर। 'रीडिस्कवरिंग नेचर' विषय में विजेता -आकाश गौतम, प्रवीण भगत और शीला पुरोहित थीं। 'पोर्ट्रेचर' विषय में नचिकेत पिंपरीकर, अंशुल बांधीवाल और वीनू मित्तल विजेता रहे। जबकि, 'सीनियर सिटीजन' विषय में विजेता आदित्य कुमावत, रौशेल खान और विशाल पी. मेहता थे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement