Secretary of the Co-Secretary takes a bribe of 10 thousand rupees-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 20, 2018 2:11 am
Location
Advertisement

सहकारी सभा का सचिव 10 हज़ार रुपए की रिश्वत लेता रंगे हाथों काबू

khaskhabar.com : शुक्रवार, 24 अगस्त 2018 9:11 PM (IST)
सहकारी सभा का सचिव 10 हज़ार रुपए की रिश्वत लेता रंगे हाथों काबू
चंडीगढ़। विजीलैंस ब्यूरो ने शुक्रवार को गाँव बारन, जि़ला पटियाला की सहकारी कृषि सेवा सभा में तैनात सचिव गुरतेज सिंह को 10 हज़ार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू किया गया।

ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि सचिव गुरतेज सिंह को शिकायतकर्ता अजायब सिंह, निवासी गाँव बारन, पटियाला की शिकायत पर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू किया गया है। शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो को अपनी शिकायत में बताया कि सरकार द्वारा कजऱ् राहत स्कीम के अंतर्गत उसका 90,000 रुपए का कजऱ् माफ करने की प्रक्रिया चल रही है जिस संबंधी सचिव गुरतेज सिंह द्वारा उक्त राहत कर्जे को माफ कराने के बदले 45,000 रुपए की रिश्वत की माँग की गई है और उसके द्वारा पहली किश्त के 35,000 रुपए पहले ही दिए जा चुके हैं।

विजीलैंस की तरफ से शिकायत की जांच के उपरांत उक्त सचिव को दो सरकारी गवाहों की हाजिऱी में दूसरी किश्त के तौर पर 10 हज़ार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू कर लिया गया और भ्रष्टाचार रोकथाम कानून की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत दोषी के खि़लाफ़ विजीलैंस ब्यूरो के थाना पटियाला में मुकद्मा दर्ज करके अगली कार्यवाही आरंभ कर दी गई है।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement