Scorpio filled with doda poppy caught after 15 kms chase, 467 kg doda poppy and 16 cartridges recovered-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 17, 2022 10:16 am
Location
Advertisement

15 किलोमीटर पीछा कर पकड़ी डोडा पोस्त से भरी स्कॉर्पियो, 467 किलो डोडा पोस्त एवं 16 कारतूस बरामद

khaskhabar.com : गुरुवार, 14 अप्रैल 2022 1:11 PM (IST)
15 किलोमीटर पीछा कर पकड़ी डोडा पोस्त से भरी स्कॉर्पियो, 467 किलो डोडा पोस्त एवं 16 कारतूस बरामद
बाड़मेर । बालोतरा थाना पुलिस ने बुधवार सुबह नाकाबंदी तोड़ कर भाग रही एक स्कॉर्पियो गाड़ी का करीब 15 किलोमीटर तक पीछा किया। गाड़ी का टायर पंचर हो जाने की वजह से तस्कर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। स्कॉर्पियो की तलाशी में पुलिस ने 467 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त और डिग्गी में से 16 कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है।
बाड़मेर एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम एवं तस्करों की धरपकड़ के लिए सीओ बालोतरा के सुपरविजन व थानाधिकारी बालोतरा बाबूलाल के नेतृत्व में मुखबिर से प्राप्त सूचना पर बुधवार सुबह को बालोतरा थाने के एसआई ओमप्रकाश मय टीम द्वारा किटनोद क्षेत्र में नाकाबंदी की गई थी। इस दौरान मेली गांव की तरफ से आती हुई एक स्कॉर्पियो को रोकने का इशारा करने पर चालक नाकाबंदी तोड़कर तेज गति से स्कॉर्पियो को भगाने लगा।
एसपी भार्गव ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा दो गाड़ियों से स्कॉर्पियो का पीछा किया गया। पुलिस टीम के पीछा करने के दौरान स्कार्पियो चालक करीब 15 किलोमीटर दूर बिठूजा गांव के पास गाड़ी का टायर पंचर हो जाने पर गाड़ी को छोड़ सघन झाड़ियों की आड़ में फरार हो गया। गाड़ी की तलाशी में 467 किलो अवैध डोडा पोस्त एवं डिक्की से 16 जिंदा कारतूस बरामद किए गए। जिन्हें जब्त कर अज्ञात तस्करों के विरुद्ध एनडीपीएस व आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement