Schoolgirl to abduct Three men were killed by the mob-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 21, 2018 2:50 am
Location
Advertisement

मॉब लिंचिंग: छात्रा को अगवा करने आए तीन बदमाशों को भीड ने मार डाला

khaskhabar.com : शुक्रवार, 07 सितम्बर 2018 6:36 PM (IST)
मॉब लिंचिंग: छात्रा को अगवा करने आए तीन बदमाशों को भीड ने मार डाला
पटना। बेगूसराय जिले में छौराही थाना क्षेत्र के पंसल्ला गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में तीन बदमाश स्कूली छात्रा का अपहरण करने के इच्छा से स्कूल में घुस गए। ये बदमाश अपने इरादों को अंजाम देते उससे पहले ही स्कूल में मौजूद स्थानीय लोगों ने पीट-पीटकर तीनों को मौत घाट उतार दिया। वहां लोकतंत्र भीडतंत्र के आगे बेबस नजर आया।

मिली जानकारी के अनुसार, पंसल्ला गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में तीन बदमाश स्कूली छात्रा का अपहरण करने के इच्छा से स्कूल के अंदर घुस गए। ये छात्रा का अगवा करने के फिराक में ही थेे। इसी दौरान प्रिंसिपल ने इसका विरोध किया। इस पर गुस्साए बदमाशों ने प्रिंसपल की पिटाई कर दी। इसके बाद स्कूल परिसर में हो हल्ला मच गया। थोडी देर में स्थानीय लोग वहां पर इक_ा हो गए. सैकड़ों की भीड़ देख तीनों बदमाश वहां से भागने लगे। इस बीच लोगों ने एक बदमाश को पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ, तो उन्होंने स्कूल के एक कमरे में छिपे बाकी दो बदमाशों को भी निकालकर जमकर पिटाई कर दी।

तीनों बदमाश लहूलुहान हो गए। इतनी पिटाई के बाद तीनों बदमाशों की मौत हो गई। इनकी पहचान मुकेश महतो, हीरा सिंह आदि रूप में हुई है। मुकेश महतो जिले का कुख्यात अपराधी नागमणि महतो का भाई है। उल्लेख है कि सुप्रीम कोर्ट में शुक्रवार को ही मॉब लिंचिंग जैसी घटनाओं पर केन्द्र सरकार ने कहा है कि इसके लिण् कानून बनाने के लिए गु्रप ऑफ मिनिस्टर का गठन किया जा चुका है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement