SBI Mumbai branch employee murdered, efforts to stop theft fail -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 19, 2022 8:10 pm
Location
Advertisement

एसबीआई की मुंबई शाखा में कर्मचारी की हत्या, चोरी रोकने की कोशिश नाकाम

khaskhabar.com : गुरुवार, 30 दिसम्बर 2021 06:39 AM (IST)
एसबीआई की मुंबई शाखा में कर्मचारी की हत्या, चोरी रोकने की कोशिश नाकाम
मुंबई । स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एक कर्मचारी की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई, जब उसने दहिसर शाखा में दिनदहाड़े डकैती को रोकने की कोशिश की, जिसके बाद दो लुटेरे लगभग 2.50 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए। एमएचबी कॉलोनी पुलिस के मुताबिक, घटना दोपहर साढ़े तीन बजे के बाद की है। जब कर्मचारी 25 वर्षीय संदेश गोमारे शाखा के बाहर बैठे थे, तो उन्होंने दो संदिग्ध दिखने वाले नकाबपोश लोगों को बैंक में प्रवेश करते देखा।

संदेह होने पर गोमारे ने उनके पहचानपत्र की मांग की, जिस पर लुटेरों में से एक ने अधिकारी के सीने में देशी रिवॉल्वर से गोली मार दी।

जैसे ही उन्हें गोली मारी गई, शाखा के अंदर कर्मचारियों में दहशत फैल गई, लुटेरों ने उन्हें बंदूक की नोक पर धमकाया, परिसर में उनके द्वारा प्रबंधित सभी नकदी को हथिया लिया और अलार्म बजने से कुछ मिनट पहले ही मौके से भाग गए।

बैंक कर्मचारियों ने पुलिस को बुलाया और खून से लथपथ गोमारे को भी शताब्दी अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

गोमारे पालघर जिले के विरार कस्बे का रहने वाला बताया जा रहा है और एसबीआई शाखा में संविदा कर्मचारी के रूप में काम करता था।

पुलिस ने लुटेरों के सीसीटीवी कब्जे हासिल करने में कामयाबी हासिल की है और अपराधियों को पकड़ने के लिए दहिसर में जिला सीमा चौकी के अलावा विभिन्न हिस्सों और राजमार्ग पर नाकाबंदी की है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement