Sawai Madhopur news : the villagers of the Sinoli village Met to sawai madhopur SP in the case of murder, warned of the movement-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:35 am
Location
Advertisement

युवक की हत्या मामले में एसपी से मिले सिनोली के ग्रामीण

khaskhabar.com : सोमवार, 21 मई 2018 7:37 PM (IST)
युवक की हत्या मामले में एसपी से मिले सिनोली के ग्रामीण
सवाई माधोपुर। सिनोली गांव के 13 मई की रात हुई लोकेश मीणा की हत्या के मामले में परिजनों ने वहीं के एक व्यक्ति पर आरोप लगाते हुए एसपी मामन सिंह को ज्ञापन सौंपा। इसमें परिजनों ने सिनोली गांव के ही कालूराम मीणा पर संदेह के आधार पर हत्या का आरोप लगाया है।

परिजनों का कहना है कि 24 वर्षीय लोकेश मीणा अपनी दो मासूम बेटियों और पत्नी को छोड़ कालूराम मीणा के कहने पर 12 मई को घर से बजरी से भरा ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर गांव से निकला। देर रात उसका एक्सीडेंट होने की सूचना मिली और ऐसे में उसकी अचानक मौत होना बताया गया। परिजनों का कहना है कि जब कालूराम मीणा ने उसे घर से बुलाया उसके बाद उसने लोकेश की मौत की खबर नहीं देते हुए अन्य लोगों के माध्यम से मौत की खबर पहुंचाई। इसके बाद से ही कालूराम मीणा गांव से फरार है। ऐसे में परिजनों ने कालूराम मीणा अन्य लोगों के खिलाफ मलारना डूंगर थाने में मामला दर्ज कराया।

ग्रामीण अशोक मीना का कहना है कि 13 मई को हुई हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज कराने के बाद और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लोकेश के शरीर पर मारपीट के निशान के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया गया। इसके बावजूद पुलिस ने अभी तक गिरफ्तारी नहीं की। परिजनों ने पुलिस अधीक्षक से हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। पुलिस अधीक्षक मामन सिंह ने इस मामले की जांच उपाधीक्षक संपत सिंह चारण को दे दी है। ग्रामीणों ने हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement