Sawai Madhopur news : Gurjar society will oppose Rajasthan Gaurav Yatra of chief minister vasundhara raje in Sawai Madhopur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 26, 2020 4:32 am
Location
Advertisement

...तो गुर्जर समाज बनास नदी पर रोकेगा मुख्यमंत्री की यात्रा का रथ

khaskhabar.com : सोमवार, 13 अगस्त 2018 10:53 PM (IST)
...तो गुर्जर समाज बनास नदी पर रोकेगा मुख्यमंत्री की यात्रा का रथ
सवाई माधोपुर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा रथ 16 अगस्त को सवाई माधोपुर पहुंचेगा। इस यात्रा के लिए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे हेलिकॉप्टर से सवाई माधोपुर पहुंचेगी और सर्वप्रथम रणथंभौर त्रिनेत्र गणेश भगवान के दर्शन कर सरकार के लिए मनौतियां मांगेंगे। इसके बाद वसुंधरा राजे सड़क मार्ग से रथ के माध्यम से हमवीर सर्किल और मुख्य बाजार में कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगी। वहां वसुंधरा राजे का कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया जाएगा। यात्रा कार्यक्रम के तहत जिला प्रशासनिक अधिकारी मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियों में जुटे हुए हैं। शहर में टूटी-फूटी सड़कों सहित विभिन्न जगहों पर मरम्मत का कार्य किया जा रहा है। उधर गुर्जर समाज गौरव यात्रा के विरोध की तैयारियों में जुटा हुआ है।
मुख्यमंत्री की यात्रा के चलते सोमवार को पंचायतीराज मंत्री राजेंद्र राठौड़ ने विधायक दीया कुमारी के कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की बैठक ली। उन्होंने कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों की जानकारी दी और स्वागत कार्यक्रम सहित विभिन्न तैयारियां पूरी करने के निर्देश दिए। इसके बाद मंत्री राजेंद्र राठौड़ ने जिला कलेक्ट्रेट सभागार में जिले के आला अधिकारियों की बैठक ली और वसुंधरा राजे के दौरे के लिए की गई तैयारियों का फीडबैक लिया।

इसके बाद मंत्री राजेंद्र राठौड़ ने मीडिया से बात की। गुर्जर समाज द्वारा वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा के विरोध में प्रदर्शन की तैयारियां किए जाने के बारे में पूछने पर मंत्री ने कहा कि गुर्जर समाज की मांगें पूर्व में ही पूरी करने संबंधी वार्ता कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला से लगातार जारी है। दो-तीन दिन में कोई रास्ता निकालकर इस समस्या का समाधान किया जाएगा।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement