Sawai Madhopur news : General meeting of Bharatiya Janata Party National President Amit Shah in Kota and Gangapur City-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 15, 2020 12:50 pm
Location
Advertisement

2019 में ऐसी नींव लगेगी कि 50 साल तक BJP को कोई नहीं हटा सकेगा : शाह

khaskhabar.com : शनिवार, 22 सितम्बर 2018 8:26 PM (IST)
2019 में ऐसी नींव लगेगी कि 50 साल तक BJP को कोई नहीं हटा सकेगा : शाह
सवाई माधोपुर/गंगापुर सिटी/ कोटा/जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का गंगापुर सिटी एवं कोटा दौरे के दौरान जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने समर्थ ऐलन ऑडिटोरियम में आयोजित ‘शक्ति केंद्र सम्मेलन’ कार्यक्रम’ को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे लिए मेरे कार्यकर्ता ही सब कुछ हैं, क्योंकि इन्हीं के कारण ही भारतीय जनता पार्टी आज सबसे बड़ी पार्टी बनी है और आने वाले 50 सालों तक कोई भी इसे हिला नहीं पाएगा।

उन्होंने कहा कि चुनाव नेताओं के आधार पर जीता जा सकता है, सरकारी योजनाओं के आधार पर भी जीता जा सकता है, मगर मुझे अच्छी तरह ज्ञात है कि भारतीय जनता पार्टी बूथ और संगठन के आधार पर ही चुनाव जीतती है। उन्होंने कहा कि 2014 के बाद एक के बाद एक जो प्रचण्ड बहुमत मिला है, उसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तो जाता ही है, सरकार के कामकाज को भी जाता है, लेकिन जो वातावरण मोदी ने दिया है, उसका पूरा श्रेय शक्ति केंद्र और बूथ के कार्यकर्ताओं को जाता है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि चुनावी मौसम आ गया है और कांग्रेस के नेता इस मौसम में अब लोगों के बीच मंडराने के साथ-साथ उन्हें बरगलाने का भी काम करने लगे हैं। कुछ समय पहले राजस्थान दौरे पर राहुल गांधी आए थे और अपने भाषण में जनता को बरगलाने की कोशिश कर गए। राहुल ने अपने भाषण में कहा था कि हम तीनों राज्यों में सरकार बनाएंगे। इस पर अमित शाह ने चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल गांधी ‘शेख चिल्ली के सपने’ देखते हैं, सपना देखना कोई बुरी बात नहीं है। शायद वे भूल गए कि 2014 के बाद किस तरह से जनता कांग्रेस को उखाड़ फेंक रही है।

उन्होंने कहा कि मोदी के नतृत्व में ही आजादी के बाद पहली बार देश के 70 प्रतिशत भू-भाग पर भारतीय जनता पार्टी ने ‘भगवा झण्डा’ लहराने का परचम बूथ के कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया है। वहीं उन्होंने राजस्थान का जिक्र करते हुए कहा कि राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी ‘अंगद का पांव है’ उसको कोई उखाड़ नहीं सकता है। हमारी सरकार ने जनता के लिए इतने विकास के काम किए हैं कि इसको बताने के लिए भागवत कथा बैठानी पड़ेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/10
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement