Sawai Madhopur news : Demand for Gurjar reservation : Gurjar society blocked the mega highway in bamanwas, will opposition of Rajasthan Gaurav Yatra-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 24, 2020 8:25 pm
Location
Advertisement

गुर्जर आरक्षण : गुर्जर समाज ने लगा ही दिया जाम, राजस्थान गौरव यात्रा का करेंगे विरोध

khaskhabar.com : बुधवार, 15 अगस्त 2018 8:05 PM (IST)
गुर्जर आरक्षण : गुर्जर समाज ने लगा ही दिया जाम, राजस्थान गौरव यात्रा का करेंगे विरोध
सवाईमाधोपुर। गुर्जर आरक्षण की मांग को लेकर गुर्जर समाज ने अपना मोर्चा खोल दिया है। गुर्जर समाज ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजेे की राजस्थान गौरव यात्रा का विरोध करने के लिए कड़ा रुख अख्तियार कर लिया है। इस कड़ी में बुधवार को गुर्जर समाज के लोगों ने बामनवास क्षेत्र केे जाखोलास इलाकेे में मेगा हाईवे पर जाम लगा दिया।

जानकारी के अनुसार गुर्जर आरक्षण की मांग पर लंबे समय से संघर्ष कर रहे गुर्जर समाज ने सवाई माधोपुर जिले में मुख्यमंत्री की राजस्थान गौरव यात्रा को रोकने और विरोध जताने की चेतावनी दी थी। हालांकि आरक्षण संघर्ष समिति संयोजक के कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला द्वारा 16 अगस्त को वसुंधरा राजे का रथ रोकने का आह्वान करने के बाद राजस्थान सरकार ने उन्हें वार्ता के लिए बुलाया है। बैसला ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया था कि जब वसुंधरा राजे सवाई माधोपुर दौरे के बाद गंगापुर सिटी की ओर जाएंगी, तभी रथ को बनास नदी पर रोक कर उनकी गौरव यात्रा का विरोध किया जाएगा।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement