sawai madhopur news : dead body found on the tree in burj ka khohra of Ranthambore-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 24, 2020 8:56 pm
Location
Advertisement

अब रणथंभौर के बुर्ज का खोहरा में पेड़ से लटका मिला युवक का शव

khaskhabar.com : रविवार, 05 अगस्त 2018 08:40 AM (IST)
अब रणथंभौर के बुर्ज का खोहरा में पेड़ से लटका मिला युवक का शव
सवाई माधोपुर। रणथंभौर वन क्षेत्र में फायरिंग बट के समीप बुर्ज का खोहरा पहाड़ी की चोटी पर युवक का शव पेड से लटका मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने आलनपुर के लोगों की सहायता से शव को तलाश किया। इसके बाद घटनास्थल का जायजा लिया। रात होने के कारण पुलिस शव को छोड़कर लौट आई। इस कारण युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी। आपको बता दें कि इससे पहले रणथंभौर के एक तालाब में जयपुर निवासी चार युवकों की डूबने से मौत हो गई थी।

लकड़ियां लेने गई महिलाओं ने देखा था शव

सूत्रों के मुताबिक आलनपुर की लगभग एक दर्जन महिलाएं शनिवार दोपहर सूखी लकड़ियां बटोरने आलनपुर स्थित फायरिंग बट क्षेत्र के जंगल में गईं। इस दौरान महिलाओं ने बुर्ज का खोहरा की पहाड़ी पर शव लटका देखा। शव देखकर महिलाएं लौट आईं और लोगों एवं वन विभाग के फॉरेस्टरों को जानकारी दी। इसके बाद आलनपुर के लोगों ने बुर्ज का खोहरा पहाड़ी पर शव को तलाश किया, लेकिन उन्हें कहीं भी शव नहीं मिला। इसके बाद सभी लौट आए। इस दौरान पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पूजा नामक युवती की सहायता से पुलिस पहुंची घटनास्थल पर

आलनपुर के युवकों के शव की तलाश करने में नाकाम होने के बाद एक युवक ने लकड़ी लेने महिलाओं के साथ गई अपने परिवार की लड़की पूजा माली को बुलाया। इसके बाद पुलिस व आलनपुर के युवा लड़की के साथ उसके बताए रास्ते पर बुर्ज का खोहरा की पहाड़ी पर चढ़े। इस दौरान रात हो गई, लेकिन लड़की ने मौके पर पहुंचकर तलाश करने की जानकारी दी और बताया कि नीम के पेड़ पर शव लटका हुआ है। बाद में युवकों ने मोबाइल की टॉर्च जलाकर युवक का शव तलाश किया। काफी मशक्कत के बाद युवकों को शव नजर आया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

प्लास्टिक की रस्सी से लटका था युवक




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement