Sawai-Madhopur » news : fire in engine of Indore-Jodhpur intercity express train in isarda railway station-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 15, 2020 2:07 pm
Location
Advertisement

इंदौर-जोधपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन में आग, चालक ने दिखाई ये सूझबूझ

khaskhabar.com : मंगलवार, 25 सितम्बर 2018 4:47 PM (IST)
इंदौर-जोधपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन में आग, चालक ने दिखाई ये सूझबूझ
सवाई माधोपुर। इंदौर से चलकर सवाई माधोपुर के रास्ते जोधपुर जा रही इंटर सिटी एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन में मंगलवार को अपराह्न करीब 3:38 बजे अचानक आग लग गई। ट्रेन के ड्राइवर को इसका पता चला तो उसने सूझबूझ से काम लिया और चालक ने ट्रेन को तुरंत रोक दिया। इससे बड़ा हादसा टल गया।
जानकारी के अनुसार इंदौर-जोधपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन इंदौर से जोधपुर जा रही थी। सवाई माधोपुर से करीब 40 किलोमीटर आगे चलने के बाद ईसरदा रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन के इंजन में अचानक आग लग गई। इंजन से धुआं उठते देख ड्राइवर ने सूझबूझ से काम लिया और ट्रेन को ईसरदा स्टेशन पर रोक दिया। इस दौरान यात्रियों को भी इंजन से धुआं उठने पर आग लगने का पता चल चुका था। यात्रियों में भी अफरातफरी मची हुई थी। ट्रेन के ईसरदा रेलवे स्टेशन पर रुकते ही घबराए हुए यात्री ट्रेन से उतरने के लिए दौड़ पड़े।
आग लगने के कारणों का नहीं चला पता
हालांकि इंटरसिटी एक्सप्रेस के इंजन नंबर 40565 में आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। ट्रेन चालक से जानकारी लेने पर बताया गया कि वे खुद ही अंदाजा नहीं लगा सकते कि क्या कारण रहे होंगे। समय रहते ट्रेन रोक दिए जाने से बड़ा हादसा टल गया।

यात्री परेशान भी हुए
ईसरदा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रुकने के बाद आगे जाने के लिए यात्रियों को परेशानी भी उठानी पड़ी। दूसरा इंजन आने तक यात्री को इंतजार करना पड़ा। हालांकि घटना के बाद तत्काल ईसरदा रेलवे स्टेशन के लिए दूसरा इंजन रवाना कर दिया गया था।
आगे तस्वीरों में देखें...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement