Saudi Arabia Crown Prince Mohammed bin Salman was annoyed with pak pm Imran Khan during his un visit-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 10:54 pm
Location
Advertisement

'सऊदी क्राउन प्रिंस ने इमरान खान के विमान को वापस बुलाने का दिया था आदेश'

khaskhabar.com : रविवार, 06 अक्टूबर 2019 9:04 PM (IST)
'सऊदी क्राउन प्रिंस ने इमरान खान के विमान को वापस बुलाने का दिया था आदेश'
इस्लामाबाद। पाकिस्तान की एक साप्ताहिक मैगजीन फ्राइडे टाइम्स ने चौंकाने वाला खुलासा किया है कि सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान संयुक्त राष्ट्र यात्रा के दौरान पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के कुछ कार्यकलाप से इतना कुपित हो गए थे कि उन्होंने इमरान को अमेरिका से स्वदेश वापस ला रहे विमान को बीच रास्ते से ही अमेरिका लौटने का आदेश दिया था। संयुक्त राष्ट्र महासभा में शिरकत के लिए अमेरिका की यात्रा के दौरान इमरान पहले सऊदी अरब गए थे। वे सऊदी अरब से वाणिज्यिक विमान से अमेरिका जाना चाह रहे थे।

लेकिन, बिन सलमान ने कहा कि यह नहीं हो सकता, इमरान उनके खास मेहमान हैं और वे उनके खास निजी विमान से अमेरिका जाएंगे। इमरान एमबीएस के विमान से अमेरिका गए थे। वापस इसी से लौट रहे थे जब यह बताया गया कि तकनीकी खराबी के कारण उनके विमान को बीच रास्ते से अमेरिका लौटना पड़ा और इमरान फिर वाणिज्यिक उड़ान से वापस लौटे थे।

अब फ्राइडे टाइम्स ने यह कहकर चौंकाया है कि कोई तकनीकी गड़बड़ी नहीं थी, यह एमबीएस की नाराजगी थी जिसकी वजह से इमरान के विमान को लौटना पड़ा। पाकिस्तान सरकार के प्रवक्ता ने फ्राइडे टाइम्स की रिपोर्ट को खारिज करते हुए इसे सरासर गलत और इसे इमरान की सफल यात्रा को संदेह के घेरे में लाने की कोशिश बताते हुए इस पर गहरा खेद जताया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement