Satyadev narayan said Give your contribution to the welfare work related to rehabilitation of ex-servicemen in need -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 19, 2020 12:20 pm
Location
Advertisement

ज़रूरतमंद भूतपूर्व सैनिकों के पुनर्वास सम्बन्धी कल्याण कार्यों में अपना योगदान दें- आर्य

khaskhabar.com : शनिवार, 07 दिसम्बर 2019 7:22 PM (IST)
ज़रूरतमंद भूतपूर्व सैनिकों के पुनर्वास सम्बन्धी कल्याण कार्यों में अपना योगदान दें- आर्य
चंडीगढ़। हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य ने प्रदेशवासियों से अपील की है कि वे युद्ध विधवाओं, निःशक्त सैनिकों तथा ज़रूरतमंद भूतपूर्व सैनिकों के पुनर्वास सम्बन्धी कल्याण कार्यों में अपना अपेक्षित योगदान दें। यह बात आर्य ने शुक्रवार को राजभवन में सशस्त्र सेना झण्डा दिवस-2019 के उपलक्ष में आयोजित कार्यक्रम में कहीं। इस अवसर पर हरियाणा के सैनिक व अर्द्धसैनिक कल्याण मंत्री ओपी यादव ने राज्यपाल आर्य को झण्डा स्टीकर भेंट किया। राज्यपाल ने सैनिक परिवारों के कल्याण हेतु दान पात्र में दान राशि का योगदान दिया।
राज्यपाल आर्य ने कहा कि आज मातृभूमि के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले सशस्त्र सेनाओं के शूरवीर सैनिकों को स्मरण करने का है। इस सशस्त्र सेना झण्डा दिवस के अवसर पर हम शहीदों का सम्मान करते हैं, सशस्त्र सेनाओं के प्रति अपनी एकजुटता दर्शाते हैं, युद्ध विधवाओं, निःशक्त व जरूरतमंद भूतपूर्व सैनिकों के प्रति अपनी संवेदनशीलता व्यक्त करते हैं और उन्हें आश्वस्त करते हैं कि पूरा देश उनके साथ है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement