Sarveen Chaudhary inaugurated the community building Khadivahi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 4, 2020 7:28 pm
Location
Advertisement

सरवीन चौधरी ने किया सामुदायिक भवन खड़ीवही का उद्घाटन

khaskhabar.com : सोमवार, 26 अक्टूबर 2020 3:57 PM (IST)
सरवीन चौधरी ने किया सामुदायिक भवन खड़ीवही का उद्घाटन
धर्मशाला । सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीन चौधरी ने रविवार को खड़ीवही सामुदायिक भवन का उद्घाटन किया। इस अवसर पर अपने सम्बोधन में उन्होंने कहा कि लोगों को कुशल प्रशासन देने और जन कल्याणकारी योजनाओं को पात्र लोगों तक पहुँचाना ही सरकार का लक्ष्य है, ताकि गरीब लोग उनका लाभ उठा सकें।

उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार युवाओं, कमजोर वर्गों के उत्थान, किसानों की समृद्धि, महिलाओं की सुरक्षा हेतु वचनवद्ध है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से हिमाचल भी अछूता नहीं रहा है, परन्तु मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के कुशल नेतृत्व में प्रदेश सरकार द्वारा समय पर लिये गये ठोस निर्णयों एवं प्रभावी उपायों के कारण प्रदेश में इस महामारी पर काफी हद तक अंकुश लगया जा सका है। उन्होंने कहा कि लोग सामाजिक दूरी की अनुपालना सुनिश्चित करें।

इसके उपरांत सरवीन चौधरी ने लंज में दशहरा कार्यक्रम में भाग लिया। उन्होंने कहा कि विजयदशमी प्रभु राम की विजय की याद में तथा असत्य पर सत्य की विजय के प्रतीक के रूप में मनाया जाता है। उन्होंने रामलीला कमेटी खड़ीवही को 15 हजार रुपये तथा आदर्श रामलीला कमेटी लंज को 31 हजार रुपये देने की घोषणा की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement