Saraswati Vidya Mandir champion at chess competition in sultanpur -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 8, 2019 4:08 am
Location
Advertisement

शतरंज प्रतियोगिता में सरस्वती विद्या मन्दिर चैम्पियन, 13 स्कूलों के बीच हुई थी प्रतियोगिता

khaskhabar.com : मंगलवार, 29 अगस्त 2017 4:55 PM (IST)
शतरंज प्रतियोगिता में सरस्वती विद्या मन्दिर चैम्पियन, 13 स्कूलों के बीच हुई थी प्रतियोगिता
सुलतानपुर। केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा सुलतानपुर जिले के विद्यालयों की गठित टीम ‘सहोदय’ की ओर से आयोजित शतरंज प्रतियोगिता के चार में तीन वर्गो पर सरस्वती विद्या मन्दिर वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के छात्रों ने कब्जा कर लिया जबकि एक पर केएनआईसी विजेता रही।

शहर के लाल डिग्गी स्थित कमला नेहरू बाल शिक्षा संस्थान परिसर में ‘सहोदय’ के विद्यालयों की शतरंज प्रतियोगिता आयोजित की गई, जिसमें जिले के सी.बी.एस.ई. मान्यता के तेरह विद्यालयों अभिनव विद्यालय टिकरी पन्ना भदैया, अलफारूक पब्लिक स्कूल करबी, हमजापुर, सरस्वती विद्या मन्दिर वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, विवेकानन्दनगर, टाईनी टाट्स सीनियर सेकेन्डरी स्कूल, रतनपुर, सन इण्टरनेशनल सी.से.स्कूल, सनबीन स्कूल, के.एन.आई.सी.ई., महर्षि विद्या मन्दिर, त्रिभुवन देवी एकेडमी, कादीपुर, स्टैला मारिस कांवेन्ट, गोपाल गल्र्स पब्लिक स्कूल आदि ने भाग लिया। चार वर्गों में होने वाली प्रतियोगिता में सीनियर वर्ग बालक में सरस्वती विद्या मन्दिर के हर्षित रतन ने के.एन.आई.सी. के मो0 असरफ, बालिका वर्ग में सरस्वती विद्या मन्दिर की सोनम ने स्टैला मारिस कांवेट की पूर्वी व जूनियर वर्ग के बालक वर्ग में सरस्वती विद्या मन्दिर के प्रांजल सिंह ने के.एन.आई.बी.एस.एस. के रवि को हराकर प्रतियोगिता जीत ली।


प्रतियोगिता के विजेताओं को सरस्वती विद्या मन्दिर वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय विवेकानन्दनगर के वन्दना सभा में मंगलवार को प्रधानाचार्य शेषमणि मिश्र व शारीरिक आचार्य विवेकानन्द यादव ने पुरस्कृत किया और विजेताओं को बधाई दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement