Sant Kabir Nagar LIVE: PM attacks opposition, says some parties promote unrest for political gains-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 1, 2020 7:06 pm
Location
Advertisement

संत कबीर पुण्यतिथि : PM मोदी का मगहर में कांग्रेस,सपा और बसपा पर हमला

khaskhabar.com : गुरुवार, 28 जून 2018 6:30 PM (IST)
संत कबीर पुण्यतिथि : PM मोदी का मगहर में कांग्रेस,सपा और बसपा पर हमला
संत कबीरनगर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर जिले के मगहर में महान संत और कवि कबीरदास की मजार पर पुष्पांजलि अर्पित की और चादर चढ़ाई। आज कबीर की 500वीं पुण्यतिथि है। इस खास मौके पर पीएम मोदी ने कबीर अकादमी की आधारशिलापर पट्टिका का अनावरण भी किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि कबीर ने कहा था कि तीर्थ जाने से अगर एक फल मिलता है तो संत की संगत से चार फल मिलते हैं।

प्रधानमंत्री के साथ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। इसके बाद पीएम मोदी ने यहां जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कबीर की महिमा का बखान करते हुए कांग्रेस-सपा और बसपा पर तीखे हमले भी किए।

पीएम मोदी ने कहा है कि समाजवाद और बहुजन की बात करने वालों का सत्ता के प्रति लालच आप देख रहे हैं, 2 दिन पहले देश में आपातकाल को 43 साल हुए हैं। सत्ता का लालच ऐसा है कि आपातकाल लगाने वाले और उस समय आपातकाल का विरोध करने वाले एक साथ आ गए हैं। ये समाज नहीं, सिर्फ अपने और अपने परिवार का हित देखते हैं।

उन्होंने कहा कि देश में मुस्लिम बहनें तीन तलाक से मुक्ति की मांग कर रही हैं, लेकिन तीन तलाक के रास्ते में रोड़े अटकाए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि आज दोगुनी गति से काम हो रहा है, सरकार सबका साथ सबका विकास की भावना से काम कर रही है, पूर्वी उत्तर प्रदेश पहले विकास को तरस गया था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement