Sandeep Singh said, CAA law will not take away citizenship of any Indian citizen-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 25, 2020 10:46 am
Location
Advertisement

सीएए कानून किसी भी भारतीय नागरिक की नागरिकता नहीं छिनेगा: संदीप सिंह

khaskhabar.com : सोमवार, 13 जनवरी 2020 5:32 PM (IST)
सीएए कानून किसी भी भारतीय नागरिक की नागरिकता नहीं छिनेगा: संदीप सिंह
चंडीगढ़। हरियाणा के खेल एवं युवा कार्यक्रम मंत्री संदीप सिंह ने कहा कि उन्होंने सीएए कानून किसी भी भारतीय नागरिक की नागरिकता नहीं छिनेगा, कुछ राजनैतिक दल देश में भाईचारे की भावना को ठेस पहुंचाने का काम कर रहे हैं। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने भी कहा था कि शरणार्थियों को भारत में नागरिकता मिलेगी।


सिंह सोमवार को पिहोवा हल्के के कई गांवों के धन्यवादी दौरा के दौरान आयोजित सभाओं को सम्बोधित कर रहे थे। इससे पहले खेलमंत्री संदीप सिंह ने गांव कैंथला में रविदास चौपाल का शिलान्यास किया और गांव मलिकपुर की बीसी धर्मशाला, सुरमी के शिवमंदिर, कैंथला की वाल्मीकि चौपाल, बचकी के राजकीय स्कूल, चनालहेड़ी के राजकीय स्कूल, मांडी गुरुद्वारा लंगर हाल, गांव छैलों के शिव मंदिर धर्मशाला व सुरजगढ़ की बीसी धर्मशाला में धन्यवादी दौरा के दौरान लोगों की समस्याओं को सुना और उनका समाधान करने के लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।


उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल में पेहवा हलके के एक-एक गांव में जहां नियमित रुप से विकास कार्य करवाएं जाएंगे वहीं सरकार की तरफ से अतिरिक्त धनराशि देकर कई योजनाओं को अमलीजामा पहनाया जाएगा, यह हल्का विकास की राह पर चलकर एक नया मुकाम हासिल करेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement