Sampat Nehra Gang Arrest by Lawrence mukhbiri from Jail-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 3:13 pm
Location
Advertisement

जेल में बंद लॉरेंस ने पकड़वाया गैंग, जानिये क्यों

khaskhabar.com : शनिवार, 16 जून 2018 1:34 PM (IST)
जेल में बंद लॉरेंस ने पकड़वाया गैंग, जानिये क्यों
श्रीगंगानगर। जिले में 22 मई को मेटालिका जिम में हिस्ट्रीशीटर विनोद चौधरी उर्फ जॉर्डन की हत्या में पुलिस ने लॉरेंस गिरोह के चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। लॉरेंस शूटर संपत नेहरा के जरिये जेल में बैठकर वाट्सएप कॉलिंग कर सुपारी देता था। लाॅरेंस ने ही श्रीगंगानगर में हिस्ट्रीशीटर विनोद उर्फ जॉर्डन की सुपारी संपत को दी थी। जब संपत अपनी अलग गैंग बनाने लगा तो लॉरेंस को यह नागवार लगा और उसने जेल से मुखबिरी कर संपत को पकड़वा दिया।

लॉरेंस के कहने पर ही संपत ने सीकर के पलसाना में पूर्व सरपंच सरदार राव, चूरू में सादूलपुर कोर्ट में फायरिंग कर अजयसिंह जैतपुरिया, श्रीगंगानगर में जॉर्डन व जोधपुर में ज्वैलर की हत्या की थी। लॉरेंस संपत के जरिये ही सलमान खान की हत्या कराना चाहता था। लेकिन संपत के अपने अलग गैंग बनाने से लॉरेंस नाराज हो गया और उसने अजमेर जेल से मुखबिरी कर संपत को उसके चारों साथियों समेत पकड़वा दिया।

संपत नेहरा और इस पूरी गैंग को लॉरेंस ने ही अजमेर जेल से मुखबिरी कर पकड़वाया है।

बीकानेर संभाग के आईजी बिपिन पांडे और एसपी हरेंद्र महावर ने बताया कि फाजिल्का (पंजाब) के गांव दुतारांवाली निवासी हरदीप संधू उर्फ भागू उर्फ लाहोरिया उर्फ हनी (21), हरियाणा सोनीपत पुलिस थाना कुंडली के गांव अटरेना निवासी आकाश चौहान (20), फिरोजपुर के गांव सतियावाला निवासी विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की टहला (29) और हनुमानगढ़ के नोहर पुलिस थाना क्षेत्र के गांव भूकरका निवासी धाेलू शर्मा (40) को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों के पास एक-एक पिस्तौल और 51 कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने अंकित भादू की गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है। इससे पूर्व एक नाबालिग को निरुद्ध किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement