Sambhal: man and girl dead body Found in the field -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 4, 2020 8:14 am
Location
Advertisement

प्रेमी युगल ने की आत्महत्या, शव खेत में मिले

khaskhabar.com : बुधवार, 23 मई 2018 08:00 AM (IST)
प्रेमी युगल ने की आत्महत्या, शव खेत में मिले
संभल। उत्तर प्रदेश के संभल जिले में पिछले तीन दिनों के अंदर एक बार फिर प्रेमी युगल की आत्महत्या का मामला सामने आया है। मंगलवार सुबह नखासा थाना इलाके में पुलिस को सूचना मिली की खेत में युवक युवती के शव पड़े हैं।

पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दोनों मृतकों के परिजनों को सूचना दी, परिजन मौके पर पहुंचे, जहों दोनों ही आपस में रिश्तेदार निकले। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक, थाना नखासा इलाके के ग्राम रुकनुद्दीपुर में दो दिन पहले 20 मई को युवती अपनी एक बहन की शादी में आई हुई थी। शादी के बाद परिजनों ने युवती को उसकी छोटी बहन के साथ युवती के घर मुबारिकपुर भेज दिया। मृतक की छोटी बहन ने बताया कि उसकी बड़ी बहन रास्ते में किसी युवक के साथ रुक गई थी और उसे घर भेज दिया था।

मंगलवार सुबह नखासा थाना इलाके के खेत में दोनों के शव पड़े मिले। पुलिस क साथ घटना स्थल पर फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और घटना के तथ्य जुटाने शुरू कर दिए हैं। पुलिस ने मृतक युवक की पहचान अमरोहा निवासी कपिल और युवती की पहचान नखासा थाना क्षेत्र निवासी चांदनी के रूप में की है।

पुलिस का कहना है कि शुरुआत तहकीकात में मृतक युवक-युवती के आपस में रिश्तेदार की बात समाने आया है। पता चला है कि मृतका रिश्ते में मृतक युवक की मौसी लगती है। बताया जा रहा है कि दोनों में प्रेम संबंध था।

पुलिस के अनुसार, दोनों ने जहरीले पदार्थ का इस्तमाल किया है, मगर जिस तरह से दोनों ही अलग-अलग दूरी पर पड़े हुए थे, उसे देखकर आशंका हो रही है। दोनों मृतकों के पास जो जहरीला पदार्थ मिला वो भी एक पोलोथिन में बंधा हुआ मिला।

पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है। पुलिस इन्वेस्टीगेशन और पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी की। फिलहाल पुलिस इस मामले को प्रेमप्रसंग में आत्महत्या की नजर से देख रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार पांडेय ने बताया कि प्रथम ²ष्टया दोनों की मौत जहर खाने से होना प्रतीत हो रही है। मौके पर जहर की शीशी मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement