Sachin Pilot meet victims family in Dholpur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 9, 2021 4:51 am
Location
Advertisement

मृतकों के परिजनों से मिलकर उप मुख्यमंत्री ने बढ़ाया ढांढस

khaskhabar.com : रविवार, 01 सितम्बर 2019 4:57 PM (IST)
मृतकों के परिजनों से मिलकर उप मुख्यमंत्री ने बढ़ाया ढांढस
जयपुर। राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने धौलपुर पहुंचकर पुलिस और बजरी का परिवहन करने वाले लोगो में हुई मुठभेड़ में गोली लगनें से मारे गए दो लोगों के परिजनों को मोरोली गांव पहुंचकर ढांढ़स बंधाया। उन्होंने कहा कि मामले में निष्पक्ष जांच कराई जाएगी। दोषी पाए जाने वालों के विरूद्ध कार्यवाही की जाएगी।

उन्होंने कहा कि पुलिस और ग्रामीणों में हुई मुठभेड़ से दो युवकों की मौत के पूरे मामले की जांच कराई जायेगी। गांव वालों का मानना था कि जांच निष्पक्ष हो, ग्रामीणों की मांग पर जाँच को बदला जायेगा। जो भी धाराएं लगाई गई उसकी भी जांच होगी। इसके अलावा अगर अन्य व्यक्ति भी इसमें दोषी होगा और उस पर आरोप सिद्ध होंगे तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। सरकार द्वारा मामले की गम्भीरता से जांच कराई जाएगी। इस प्रकार की घटनाएं होना दुर्भाग्य पूर्ण है। ग्रामीणों की जांच बदलने की मुख्य मांग को मानकर आदेश जारी कर दिए है। बजरी परिवहन के लिए सरकार प्रभावी कदम उठाएगी। उन्होंने पुलिस तथा प्रशासन को जिले में कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए।

मृतक के आश्रितों को सरकार द्वारा पांच-पांच लाख रुपये के मुआवजा की घोषणा की गई। इसके अलावा दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया हैं। साथ ही घायलों के उपचार का खर्चा सरकार द्वारा किया जा रहा हैं। इस अवसर पर जिला कलक्टर नेहा गिरि, पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा, विधायक राजाखेड़ा रोहित बौहरा, विधायक बाड़ी गिर्राज सिंह सहित अन्य जनप्रतिनिधि एवं विभिन्न विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement