Rs 1.25 lakh cheated on the pretext of job in Jaipur, 3 arrested -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 29, 2021 8:21 pm
Location
Advertisement

जयपुर में नौकरी का झांसा देकर ठगे 1.25 लाख रुपए, 3 गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 15 जून 2021 12:06 PM (IST)
जयपुर में नौकरी का झांसा देकर ठगे 1.25 लाख रुपए, 3 गिरफ्तार
जयपुर। रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा देकर फर्जी ज्योनिंग लेटर थमाकर सवा लाख रुपए ठग लिए। हरमाडा थाना पुलिस ने कार्रवाई कर तीन जनों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में कई और अन्य वारदातें खुलने की आशंका जताई जा रही है।

एसआई राकेश कुमार ने बताया कि ठगी के मामले में आरोपित नितेश शर्मा (34)निवासी नया बाजार चौमू, हेमन्त शर्मा (35) निवासी ब्रह्मपुरी कॉलोनी गांव खण्डेला सीकर हाल कालवाड रोड और जैलदार सिंह (28) निवासी नौहर हनुमानगढ हाल कालवाड रोड गिरफ्तार किया है।

लोहामंडी माचडा हरमाडा निवासी लीलाराम यादव ने रिपोर्ट दर्ज कराई। कुछ समय पहले माचडा हरमाडा में उसकी मुलाकात नितेश कुमार शर्मा, जैलदार व हेमंत कुमार शर्मा से हुई थी। बातचीत के दौरान आरोपितों ने रेलवे में अच्छी पेठ होना बताया और नौकरी लगाने का झांसा दिया। बातों में आकर अपने बेटे को नौकरी पर लगाने की कहा।

रेलवे में गु्रप डी में नौकरी लगाने की कही। जिसके बाद आरोपितों ने ज्योनिंग लेटर देकर 1 लाख 25 हजार रुपए ले लिए। विभाग में लेटर ज्योनिंग के लिए जाने पर फर्जी लेटर होने का पता चला। ठगी का पता चलने पर पीडि़त ने मामला दर्ज कराया। पुलिस ने कार्रवाई कर तीनों आरोपितों को गिरफ्तार किया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement