Rohtak: Husband-wife fight, Wife did something that was not expected-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 20, 2018 6:06 pm
Location
Advertisement

पति-पत्नी का झगड़ा, पत्नी ने किया कुछ ऐसा जिसकी उम्मीद न थी

khaskhabar.com : शनिवार, 01 सितम्बर 2018 2:11 PM (IST)
पति-पत्नी का झगड़ा, पत्नी ने किया कुछ ऐसा जिसकी उम्मीद न थी
रोहतक। पति-पत्नी 12 साल से साथ रहे थे। दो बच्चे भी हैं। पति शराबी है। मामूली बात पर पति-पत्नी में झगड़ा हुआ। इस दिन रक्षाबंधन था। उसके बाद पत्नी ने जो किया, पति ने उसकी कल्पना भी नहीं की होगी। उसने गुस्से में आकर जो किया उससे पति सन्न रह गया। पत्नी ने पति की कलाई पर राखी बांध दी। इससे अब उसका कहना है कि जब पत्नी ने राखी बांध दी तो बहन हो गई। दूसरी तरफ पत्नी भी उसे शराबी बताते हुए साथ रहने से इंकार कर कर रही है।

पत्नी के राखी बांध देने के बाद पति ने इसे दिल पर ले लिया। वह तीन दिन तक घर से नहीं निकला। चौथे दिन निकला तो सीधे थाने पहुंच गया। घटना की जानकारी देते हुए पत्नी से तलाक दिलाने की मांग की। उसकी कहानी सुन पुलिस अधिकारी भी चौक गए? उन्होंने समझौता कराने के लिए दोनों को कम्युनिटी लायजन ग्रुप (सीएलजी) के पास भेज दिया। वहां दोनों को समझाने के प्रयास किए जा रहे हैं। सीएलजी में पुलिस दंपतियों एवं अन्य सामाजिक विवादों का समझौता कराने का प्रयास करती है।

पति का कहना है कि पत्नी के राखी बांधने की इस घटना की जानकारी जब आस पड़ोस के लोगों तक पहुंची तो उसे ताने देना शुरू कर दिए। तानों के डर से कई दिन तक वह घर से बाहर ही नहीं निकल पाया। अब उसने निर्णय लिया है कि पत्नी से तलाक लेकर रिश्ता खत्म कर दे।

पति का कहना है कि कलाई पर राखी बहन द्वारा बांधी जाती है, इसलिए इस पवित्र धागे की गरिमा बरकरार रहनी चाहिए। पति का पक्ष सुनने के बाद पत्नी को बुलाया गया। उसने पति पर शराब पीकर झगड़ा और मारपीट करने का आरोप लगाया। उसने भी कहा कि ऐसे रिश्ते का क्या फायदा, जिसमें रोजाना के झगड़े रहते हों।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement