robbery, three arrested including soldiers-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 9:57 pm
Location
Advertisement

2 लूटकांडों का खुलासा, सिपाही समेत तीन गिरफ्तार

khaskhabar.com : शुक्रवार, 27 जुलाई 2018 08:32 AM (IST)
2 लूटकांडों का खुलासा, सिपाही समेत तीन गिरफ्तार
आगरा। आगरा पुलिस ने 7 जुलाई को न्यू आगरा क्षेत्र में और 13 जुलाई को हरिपर्वत क्षेत्र में हुई लूट का खुलासा करते हुए एक शातिर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों में एक यूपी पुलिस का सिपाही है। वहीं एक अन्य सिपाही समेत गिरोह के चार बदमाश फरार है, जिनकी तलाश की जा रही है।

बदमाशों के पास से लूटे गए 9 लाख रुपये और वारदात में प्रयुक्त असलेह व दो बाइक बरामद हुई है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अमित पाठक ने बताया कि बीती 7 को न्यू आगरा क्षेत्र के कमला नगर में व्यापारी से एक लूटपाट हुई थी। इसी प्रकार 13 जुलाई की रात बदमाशों ने हरीपर्वत थाना क्षेत्र में बल्केश्वर के व्यापारी चंदन गुप्ता से 15 लाख रुपये लूट लिए थे।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने इन दोनों लूटकांड का खुलासा करते हुए एक सिपाही समेत तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिनकी पहचान सिपाही राहुल पाल, अनूप और राजकिशोर के रूप में हुई। इन लोगों को गिरोह है, गिरोह में एक और सिपाही सिपाही मनीष चाहर समेत चार और बदमाश शामिल है, जो फरार है, जिनकी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। दोनों सिपाही कासगंज में तैनात है, जिनमें से राहुल पाल अमांपुर से भाजपा विधायक देवेंद्र प्रताप का गनर है।

एसएसपी ने बताया कि दोनों सिपाही अपने गांव के अपराधी साथियों के साथ लूट करते थे और वारदात को अंजाम देने से पहले रेकी किया करते थे। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के पास से लूटे गए 9 लाख रुपये, अहलहे व दो बाइक बरामद की गई है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement