road problems of Rajsamand,-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 6, 2019 6:57 pm
Location
Advertisement

संसदीय क्षेत्र राजसमंद की सड़क समस्याओं से कराया अवगत

khaskhabar.com : गुरुवार, 20 जून 2019 7:26 PM (IST)
संसदीय क्षेत्र राजसमंद की सड़क समस्याओं से कराया अवगत
जयपुर। राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने नई दिल्ली में केन्द्रीय सड़क परिवहन राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री नितिन जयराम गडकरी से मुलाकात कर लोकसभा क्षेत्र की सड़क समस्याओं को बताते हुए उनके निराकरण करने की बात की।

दीया कुमारी ने केन्द्रीय मंत्री से कहा कि लोकसभा क्षेत्र राजसमंद धार्मिक, पर्यटन और मार्बल व्यवसाय की दृष्टि से विश्व प्रसिद्ध है ऐसे में इस क्षेत्र में सड़कों की कनेक्टिविटी होना अत्यन्त आवश्यक है।

सांसद दीया कुमारी ने भीलवाड़ा उदयपुर फोरलेन परियोजना पर कांकरोली के पूर्व जे.के. सर्किल पर अण्डरपास या ओवरब्रिज की व्यवस्था करने, गोमती-ब्यावर फोरलेन कार्य को जो कि अभी रूका हुआ है को पुनः प्रारम्भ कराने एंव अतिशीघ्र पूर्ण कराने, कुम्भलगढ में प्रस्तावित चारभूजा-कुम्भलगढ़-हल्दीधाटी से डबोक एयरपोर्ट को जोड़ने वाले मेगा हाईवे को रिछेड गांव के अन्दर से प्राचीन सड़क मार्ग से निकालने आदि के बारे में पत्र प्रेषित कर वास्तविक स्थिति से अवगत कराया ।
इस पर केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मौके पर ही संबंधित अधिकारियों से बातचीत कर अतिशीघ्र आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिये।
सांसद दीया कुमारी के निवेदन पर केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने आश्वस्त किया कि वह लोकसभा क्षेत्र राजसमंद के सड़क विकास कार्य में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement