Road accident in Sriganganagar: woman killed, 6 injured-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 8:49 pm
Location
Advertisement

श्रीगंगानगर में सड़क दुर्घटना : महिला की मौत, 6 जने घायल

khaskhabar.com : मंगलवार, 15 मई 2018 6:15 PM (IST)
श्रीगंगानगर में सड़क दुर्घटना :  महिला की मौत, 6 जने घायल
अबोहर। अबोहर से श्रीगंगानगर जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 15 पर स्थित गांव कल्लरखेड़ा में मंगलवार सवेरे एक कार व रेहड़े की भिंडत में 6 जने घायल हो गए। एक महिला की मौत हो गई। घायलों को उपचार के लिए श्रीगंगानगर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार प्रात: करीब साढ़े 6 बजे एक आल्टो कार में सवार 30 वर्षीय परविंदर कौर पत्नी सुरजीत सिंह, उसका 3 वर्षीय बेटा हरकीरत सिंह, 72 वर्षीय करतार कौर पत्नी सरदूल सिंह, 27 वर्षीय सर्बजीत सिंह पुत्र बुद्धिप्रकाश व उसकी मां 52 वर्षीय जसविंदर कौर श्रीगंगानगर से अबोहर की ओर आ रहे थे जबकि मौनगिरी गौशाला का एक व्यक्ति रेहड़ा रोज की भांति दान एकत्र करने हेतू श्री गंगानगर की ओर जा रहा था जब यह दोनों वाहन गांव कल्लरखेड़ा के निकट पहुंचें तो सड़क खराब होने के कारण दोनों की आपस में भिंडत हो गई।

इस हादसे में कार सवार सभी लोग घायल हो गए, जिन्हें आसपास के लोगों ने तुरंत श्रीगंगानगर के अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां कुछ घंटों बाद करतार कौर ने दम तोड़ दिया। वहीं इस हादसे में घायल पीटर रेहड़ा चालक धोलू राम पुत्र चानन राम निवासी जंडवाला हनुवंता को सरकारी अस्पताल अबोहर में भर्ती करवाया गया है। थाना खुईयां सरवर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement