Road accident in Bulandshahr, five killed, six others injured-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 11, 2022 11:32 am
Location
Advertisement

बुलंदशहर में सड़क हादसा, पांच लोगों की मौत, छह अन्य घायल

khaskhabar.com : मंगलवार, 24 मई 2022 12:45 PM (IST)
बुलंदशहर में सड़क हादसा, पांच लोगों की मौत, छह अन्य घायल
बुलंदशहर । उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में खड़े ट्रक से स्कार्पियो की टक्कर हो गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि छह घायल हो गए हैं। घटना पर मुख्यमंत्री योगी ने दु:ख जताया है और घायलों के उपचार के लिए अधिकारियों को निर्देष दिए हैं। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि बुलंदशहर मेरठ हाइवे में एक स्कार्पियो में सवार सभी लोग केदारनाथ दर्शन के लिए जा रहे थे। वहीं सड़क पर एक खराब ट्रक खड़ा था, जिससे इनकी टक्कर हो गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत और छह घायल हो गए हैं। सभी घायलों को अस्पताल भेजा गया है। जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

डीएम चंद्र प्रकाश सिंह और एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और जिला अस्पताल पहुंचकर चिकित्सकों को घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए। हादसे के बाद पीड़ित परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं, क्षेत्र में शोक व्याप्त है।

घटना पर यूपी के मुख्यमंत्री ने जनपद बुलंदशहर में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना की है। वहीं, घायलों के समुचित उपचार के भी निर्देश दिए हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement