road accdent one died and 3 policemen injured in bahraich -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 2:43 pm
Location
Advertisement

टेंपो पलटने से सिपाही की मौत, 3 पुलिसकर्मी घायल

khaskhabar.com : बुधवार, 25 अक्टूबर 2017 11:58 AM (IST)
टेंपो पलटने से सिपाही की मौत, 3 पुलिसकर्मी घायल
बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद के पयागपुर थाना क्षेत्र में बहराइच-गोंडा हाईवे पर सोमवार आधी रात चालक को झपकी आने के चलते तेज रफ्तार टेंपो पलट गया। हादसे में टेंपो सवार सिपाही की मौत हो गई। वहीं तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए।
25 अक्टूबर को चंदौली जनपद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रस्तावित दौरे के मद्देनजर बहराइच से छह सिपाहियों को वीवीआईपी ड्यूटी के लिए चंदौली भेजा गया था। सोमवार देर रात करीब एक बजे बहराइच की पुलिस लाइन में नियुक्त कांस्टेबल उमाशंकर जायसवाल (20), आकाश वर्मा, अरविंद चौरसिया और हरेंद्र यादव चंदौली जाने के रोडवेज बस स्टैंड गए, लेकिन बस नहीं मिली। उसके बाद टेंपो (उप्र-40टी/5157) गोंडा रेलवे स्टेशन जाने के क्रम में पयागपुर थाना क्षेत्र में बलभद्र डिग्री कॉलेज के पास चालक को झपकी आने से तेज रफ्तार टेंपो पलट गया, जिससे उसमें सवार कांस्टेबल उमाशंकर जायसवाल की मौत हो गई।

हादसे में सिपाही आकाश वर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा दो अन्य पुलिसकर्मियों को मामूली चोटें आई हैं। हादसे के बाद टेंपो चालक मौके से फरार हो गया।

उधर मंगलवार सुबह मामले की जानकारी मिलने पर मृत सिपाही के परिजन अस्पताल पहुंचे और अन्य सिपाहियों पर हत्या का आरोप लगाकर अस्पताल के सामने जाम लगा दिया और पुलिस महकमे के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। अपर पुलिस अधीक्षक देहात रविंद्र सिंह, सिटी सीओ अतुल यादव, नगर कोतवाल संजय नाथ तिवारी मौके पर पहुंचे और परिजनों को हर संभव मदद का आश्वासन देकर शांत कराया।

एएसपी ने कहा शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही में पयागपुर थाना पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement