rld candidate manoj gautam is murderer-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:42 am
Location
Advertisement

RLD प्रत्याशी मनोज गौतम ने सहानुभूति के लिए कराई भाई और दोस्त की हत्या

khaskhabar.com : बुधवार, 08 फ़रवरी 2017 1:42 PM (IST)
RLD प्रत्याशी मनोज गौतम ने सहानुभूति के लिए कराई भाई और दोस्त की हत्या
लखनऊ/बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए खुर्जा सीट से आरएलडी प्रत्याशी मनोज गौतम पर अपने ही भाई की हत्या के आरोप लगे हैं। सूत्रों के मुताबिक गौतम ने ही अपने भाई की हत्या करवाने के लिए सुपारी दी थी क्योंकि उसे लगता था कि भाई की मौत से उपजी सहानुभूति को भुनाकर वह विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज कर सकता है।

जी हां, आपको पढऩे में यह थोड़ा अविश्सनीय और अटपटा लगा होगा कि विधानसभा चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी ने ही अपने भाई और उसके दोस्त की सुपारी देकर हत्या करा दी, लेकिन पुलिस की पड़ताल के मुताबिक उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में रालोद प्रत्याशी ने ही घटना को अंजाम दिलवा दिया। रालोद प्रत्याशी मनोज गौतम ने सुपारी देकर अपने भाई और दोस्त की हत्या करा दी और वह चुनाव में सहानुभूर्ति बटोरने के लिए। अब इस घटना खुलासा बुधवार को पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता कर एसएसपी सोनिया सिंह करने वाली है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि रालोदप्रत्याशी ने खुद ही अपने छोटे भाई की हत्या की सुपारी दी थी। दरअसल रालोद नेता मनोज गौतम को लगता था कि उसके भाई की मौत से उपजी सहानुभूति उसे चुनाव में जीत दिला सकती है।


बता दें कि खुर्जा विधानसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय लोकदल के प्रत्याशी मनोज गौतम के भाई विनोद गौतम और उसके दोस्त सचिन की मंगलवार तडक़े सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दोनों के शव अगवाल फाटक के निकट एक बाग में पड़े मिले। अपहरण के बाद हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। साथ ही मौजूद तीसरा साथी परविंद लापता था। सोमवार सायं 6 बजे रालोद महासचिव जयंत चौधरी की जनसभा के बाद मनोज गौतम का छोटा भाई विनोद गौतम (20), सचिन (26) और परविंद (27) कार समेत लापता हो गए थे।

जब इनका कहीं अता-पता नहीं लगा, तो देर रात पुलिस को तीनों के गायब होने की सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस छानबीन में जुट गई। मंगलवार सुबह खुर्जा देहात थाना क्षेत्र में अगवाल फाटक के निकट एक बाग में विनोद और सचिन के शव पड़े मिले।

[@ यूपी चुनाव: टिकट नहीं मिला तो फूट-फूटकर रोया प्रत्याशी, भाजपा में बगावत]

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement