Rising Star Nichar won the cricket competition-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 6, 2019 10:38 pm
Location
Advertisement

राईजिंग स्टार निचारने जीती क्रिकेट प्रतियोगिता

khaskhabar.com : बुधवार, 31 मई 2017 6:24 PM (IST)
राईजिंग स्टार निचारने जीती क्रिकेट प्रतियोगिता
भावानगर। निचार में युवा र्स्पोटस कल्ब ग्रांगे द्वारा आयोजित पांच दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता में राईजिंग स्टार निचार ने पहले स्थान पर बाजी मारी। जबकि रंगीला ब्याज पूजे दूसरे स्थान पर रहा। प्रतियोगिता में विभिन्न क्षेत्र की 42 टीमों ने भाग लिया था। प्रतियोगिता का फाईनल मुकाबला राईजिंग स्टार निचार और रंगीला ब्याज पूजे के बीज खेला गया। राईजिंग स्टार ने 8 ओवर के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए रंगीला पूजे की टीम के समक्ष 105 रन का लक्ष्य रखा। राईजिंग स्टार ने रंगीला पूजे को 74 रन में ही समेटी कर रख दिया। प्रतियोगिता में मैनआफ द सीरिज और बेस्ट बेटसमैन का खिताब निचार के लक्की, जबकि बेस्ट बोलर जीत राम व बेस्ट फील्डर का खिताब रविंद्र ने हासिल किया।

प्रतियोगिता में पूर्व भाजपा विधायक तेजवंत नेगी ने बतौर मुख्यतिथि शिरक्त की। उन्होंने आयोजकों की ओर से विजेता और उपविजेता टीम के खिलाडियों को सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि किन्नौर जिले में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है जरूरत है तो उसे तराश कर आगे लाने की। साथ ही युवाओं को नशे से दूर रह कर खेलों में कड़ा अभ्यास करना चाहिए। उन्होंने और उनके साथ प्रतियोगिता के समापन समारोह में आए अन्य लोगों ने कल्ब को प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए 70 हजार रूपये की नगद राशि प्रदान की।
इस मौके पर प्रदेश भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा मीडिया सहप्रभारी राज कुमार नेगी, पूर्व प्रधान शमशेर नेगी, मंडल भाजपा महामंत्री आनन्द कुमार नेगी, पूर्व बीडीसी सदस्य पवन नेगी, पूर्व प्रधान कुलदीप नेगी, राजेंद्र नेगी, प्रवेश कुमार, बुदा राम नेगी, संदीप दफान, अजेंद्र नेगी, श्रवण नेगी, तेजवीर नेगी और सुजान नेगी सहित कई लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement