Rewari-Illegal liquor seized in Dharuhera, 1150 boxes full of trucks-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 26, 2020 3:26 am
Location
Advertisement

धारूहेड़ा में अवैध दारू जब्त, ट्रक में भरी थीं 1150 पेटियां

khaskhabar.com : गुरुवार, 14 जून 2018 09:18 AM (IST)
धारूहेड़ा में अवैध  दारू जब्त, ट्रक में भरी थीं 1150 पेटियां
रेवाड़ी। हरियाणा पुलिस ने रेवाड़ी के धारूहेड़ा में शराब से भरा ट्रक पकड़ कर 1150 पेटी शराब जब्त की है। पुलिस ने एक महीने में डेढ़ करोड़ रुपये से ज्यादा की अवैध शराब पकड़ कर सफलता हासिल की है।

इस सम्बंध में जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस महानिदेशक, बी.एस. संधू के निर्देशों का पालन करते हुए रेवाड़ी पुलिस लगातार शराब तस्करी और अन्य अवैध गतिविधियों में शामिल लोगों पर कार्रवाई करने के लिए उपयोगी प्रयास कर रही है।

उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि झज्जर की और से अवैध शराब से भरा हुआ एक ट्रक केएमपी की और जाने वाला है। सूचना के आधार पर पुलिस ने नाकाबंदी कर ट्रक को रूकवाने का प्रयास किया लेकिन आरोपी चालक ट्रक को रोकने के बजाए बैरिकेट को तौडते हुए गुरूग्राम की और भगा ले गया। पुलिस ने केएमपी पर स्थित टोल पर ट्रक के बारे मे जानकारी ली और अवैध शराब की 1150 पेटी शराब से भरे हुए ट्रक को केएमपी पर पलवल टोल के नजदीक काबू किया। पुलिस ने मौके पर नागंल पठानी निवासी ट्रक चालक नरेश को भी काबू कर लिया। पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ ड्यूटी मे बाधा पहुचाने व आबकारी अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू की है।

प्रवक्ता ने बताया कि एक महीने के भीतर शराब से भरे दो ट्रक व एक गैस टैंकर सहित 10 पिकअप गाड़ी व अन्य दोपहिये वाहनों में करीब डेढ़ करोड़ रुपये की 40 हजार शराब की बोतले पकड़ी हैं।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement