Rewari Gangrape, SIT Incharge Superintendent of Police Naazneen Bhasin Meets to CBSE Topper Victim-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 24, 2019 2:24 am
Location
Advertisement

रेवाड़ी गैंगरेप : पुलिस ने शुरू की जांच, DGP बोले-मुख्य आरोपी डिफेंस में कार्यरत

khaskhabar.com : शनिवार, 15 सितम्बर 2018 12:00 PM (IST)
रेवाड़ी गैंगरेप : पुलिस ने शुरू की जांच, DGP बोले-मुख्य आरोपी डिफेंस में कार्यरत
नई दिल्ली। हरियाणा के रेवाड़ी में दो दिन पहले 19 साल की एक मेधावी छात्रा से हुए सामूहिक बलात्कार मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया है।

नूह की एसपी नाजनीन भसीन इस एसआईटी टीम का नेतृत्व कर रही हैं। रेवाड़ी गैंगरेप मामले में डीजीपी बीएस संधू ने कहा, ‘मुख्य आरोपी एक कार्यरत सुरक्षाकर्मी (डिफेंस में अफसर) है जिसकी पोस्टिंग राजस्थान में है। हम आरोपी के खिलाफ वारंट ले रहे हैं। जल्द अन्य दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।’ वहीं मामले में कार्रवाई करते हुए नाजनीन भसीन रेवाड़ी स्थित जिला अस्पताल पीडि़ता से मिलने के लिए पहुंची।

उन्होंने पीडि़ता से मिलने बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि मैंने पीडि़ता की बात की है उसकी स्थिति स्थिर है। वहीं महिला आयोग ने डीजीपी हरियाणा को पत्र लिखकर रेवाड़ी गैंगरेप कांड की जानकारी मांगी है।

पीडिता की हालत में सुधार...

रेवाड़ी जिला अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि पीडि़ता स्थिति स्थिर है। वह रिकवर कर रही है। उसकी एक्स रे और अल्ट्रा साउंड रिपोर्ट सामान्य हैं। हम उसकी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं।

पीडिता ने आरोपियों को पहचाना...
नाजनीन भसीन ने बताया कि मुख्य आरोपी की पहचान हो चुकी है। हम मामले में घटना की हर पहलू की जांच कर रहे हैं। वहीं घटना के तीन दिनों बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस ने इस मामले में लोगों से मदद मांगी है।

गौरतलब है कि दो दिन पहले महेंद्रगढ़ जिले में कनीना बस अड्डे पर कोचिंग सेंटर से घर लौटते वक्त 19 साल की छात्रा का कथित तौर को नशीला पदार्थ देकर अपहरण करके गैंगरेप किया गया। रिपोट्र्स के मुताबिक लडक़ी के साथ आठ से 10 लोगों से रेप किया है। वहीं लडक़ी के पिता ने कहा, ‘उसने (पीडि़ता) तीन लोगों का नाम लिया है, लेकिन जिस समय भयावह घटना हुई, उसे ऐसा लगा कि वहां आठ-दस लोग रहे होंगे।’

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement