Rewari Gangrape case, rewari rapists 4 others girls raped the same place-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 22, 2019 5:57 am
Location
Advertisement

रेवाड़ी के दरिदों की और भी करतूतें, 4 और लड़कियों का उसी जगह किया था रेप

khaskhabar.com : बुधवार, 26 सितम्बर 2018 10:57 AM (IST)
रेवाड़ी के दरिदों की और भी करतूतें, 4 और लड़कियों का उसी जगह किया था रेप
रेवाड़ी। पुलिस ने रेवाड़ी गैंगरेप केे तमाम आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। रेवाड़ी में टॉपर लड़की से गैंग रेप करने वाले दरिंदों की और भी करतूतों का पता चला है। नए खुलासे से पता चला है कि गैंगरेप के आरोपियों में से एक या उससे अधिक ने उसी क्राइम सीन पर कुछ अन्य महिलाओं का भी उत्पीड़न किया था जहां, उसने छात्रा से गैंगरेप किया था। हालांकि, पीड़ित महिलाओं और उनके परिवारवालों की चुप्पी के कारण वे हरबार बच गए थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने पता लगाया है कि जिन लोगों ने टॉपर लड़की का किडनैप कर ड्रग दिया और फिर गैंग रेप किया, उन्हीं ने कम से कम 4 और लड़कियों का यौन उत्पीड़न किया था।

एक मुख्य आरोपी नीशू ने खुलासा किया है कि वह इससे पहले सेक्स वर्कर सहित अन्य महिलाओं को उस रूम में ले जा चुका था। हालांकि, इससे पहले किसी भी महिलाओं ने शिकायत दर्ज नहीं कराई। पुलिस ने इन महिलाओं के साथ रेप की आशंका को खारिज नहीं किया है।

उधर, गैंगरेप के करीब दो हफ्ते बाद बाद भी पीड़ित लड़की को हॉस्पिटल से छुट्टी नहीं मिल सकी है और उसकी रातें दर्द में गुजरती है। पुलिस ने कहा था कि आरोपियों के खिलाफ पर्याप्त सबूत इकट्ठे कर लिए गए हैं। मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि हुई है।

पुलिस ने कहा था कि लड़की को अगवा कर उसे पानी में नशीला पदार्थ पिलाने के बाद निशू ने ट्यूबवेल मालिक से कमरे की व्यवस्था करने के लिए संपर्क किया था। पुलिस ने रेप के लिए इस्तेमाल हुए रूम के मालिक दीनदयाल और पीड़िता का जांच करने वाले डॉक्टर संजीव को गिरफ्तार किया है। आरोपी डॉक्टर को घटना के बारे में पता चल गया था. उसने अपने कुछ दोस्तों को इस बारे में बताया भी था, लेकिन पुलिस को जानकारी नहीं दी। उन्हें क्रिमिनल कॉन्सपिरेसी का आरोपी बनाया गया है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement