Reward accused arrested for absconding for 7 months, absconding by driving on trucks-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 1, 2022 7:01 am
Location
Advertisement

7 महीने से फरार रेप का आरोपी इनामी अभियुक्त गिरफ्तार, ट्रकों पर ड्राइवरी कर काट रहा था फरारी

khaskhabar.com : शनिवार, 21 मई 2022 4:40 PM (IST)
7 महीने से फरार रेप का आरोपी इनामी अभियुक्त गिरफ्तार, ट्रकों पर ड्राइवरी कर काट रहा था फरारी
भिवाड़ी । थाना मुण्डावर क्षेत्र की एक महिला की अश्लील फोटो लेकर ब्लैकमेल कर कई बार दुष्कर्म करने के आरोप में 7 महीनों से फरार चल रहे आरोपी को मुखबिर की सूचना पर थाना पुलिस ने परिजनों से मिलने गांव आने पर गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की गिरफ्तारी पर 1000 रुपये का इनाम भी घोषित किया हुआ था। आरोपी गुजरात, महाराष्ट्र तथा शाहपुरा में ट्रक पर ड्राइवरी करते हुए फरारी काट रहा था।

भिवाडी एसपी शांतनु कुमार ने बताया कि 16 अक्टूबर 2021 को थाना मुण्डावर पर पीड़ित महिला ने एक रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके अनुसार शादी के दो-ढाई साल बाद उनके पड़ोस में रहने वाले मनीष मीणा ने एक दिन दैनिक नित्य कर्म करते समय अश्लील फोटो खींच लिए और ब्लैकमेल कर अवैध संबंध बनाएं। उसके बाद मनीष मीणा फोटो वायरल करने की धमकी देकर कई बार जबरन दुष्कर्म करने लगा और परिवार को बताने पर उसके बेटे को जान से मारने की धमकी देता।
इस रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जगराम मीणा एवं सीओ महावीर सिंह के सुपर विजन तथा थाना अधिकारी संजय शर्मा के नेतृत्व में टीम गठित की गई। अपने खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज होने की खबर पाकर आरोपी घर से फरार हो गया। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए आसूचना संकलन करने पर गुजरात, महाराष्ट्र तथा शाहपुरा में ट्रक ड्राइवरी कर फरारी काटने की सूचना प्राप्त होने पर टीम भेजी गई। लेकिन आरोपी चकमा देकर फरार हो गया।

शुक्रवार को मुखबिर के द्वारा टीम को सूचना मिली कि आरोपी मनीष कुमार मीणा पुत्र बाबूलाल (24) परिवार वालों से मिलने के लिए अपने गांव के पेहल आया हुआ है। सूचना पर आरोपी को उसके गांव से टीम ने गिरफ्तार कर लिया और पीड़िता के अपहरण के समय उपयोग में ली एक बाइक जब्त की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement