Jammu and Kashmir: Encounter breaks out in Kulgam, 5 militants trapped-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 6:12 pm
Location
Advertisement

J&K : कुलगाम में सुरक्षाबलों मार गिराए पांच आतंकी,लोगों ने की पत्‍थरबाजी

khaskhabar.com : रविवार, 10 फ़रवरी 2019 8:23 PM (IST)
J&K : कुलगाम में सुरक्षाबलों मार गिराए पांच आतंकी,लोगों ने की पत्‍थरबाजी
कुलगाम। जम्मू कश्मीर में रविवार सुबह से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में पांच आतंकी मारे गए है। साथ ही उनके पास से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद‍ किया है। इलाके में 2-4 आतंकियों के छिपे होने की आशंका जताई गई थी। वहीं स्‍थानीय लोगों ने आतंकियों के समर्थन में घरों से निकलकर सुरक्षा बलों पर पत्‍थरबाजी की।

यह मुठभेड़ दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के केल्लाम देवसर इलाके में हुई। जानकारी के मुताबिक, कुलगाम के देवसर क्षेत्र में रविवार सुबह सुरक्षाबल खोजी अभियान चला रहे थे। तभी मुठभेड़ शुरू हो गई। सुरक्षा बलों के मुताबिक गांवों में पांच आतंकी छिपे थे। सुरक्षाबलों ने गांव को घेर लिया।

बता दें, कुछ ही दिन पहले कुलगाम में आतंकियों ने सीआरपीएफ के कैंप पर ग्रेनेड से हमला किया था। यह ग्रेनेड सीआरपीएफ कैंप में बने ग्राउंड में फटा था जिसके चलते एक जवान घायल हो गया था। बीते एक महीने से आतंकियों द्वारा लगातार ग्रेनेड से हमला किया जा रहा है।

गौरतलब है कि साल की शुरुआत के साथ ही भारतीय सेना आतंकियों पर कहर बं कर टूट रही है और उनका सफाया कर रही है। इस साल अभी तक दर्जनभर आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर किया। पिछले शुक्रवार को सेना ने पुलवामा में ही दो आतंकियों को मार गिराया था। इनकी पहचान शहीद अहमद बाबा और अनियत अहमद जिगर के रूप में की गई थी। दोनों आतंकवादी जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement