Ratan Soni murder accused in police custody, police caught three accused in just 24 hours-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 16, 2022 3:02 pm
Location
Advertisement

रतन सोनी हत्याकांड के आरोपी पुलिस गिरफ्त में, तीन आरोपियों को मात्र 24 घंटे में पुलिस ने पकड़ा

khaskhabar.com : गुरुवार, 02 जून 2022 07:34 AM (IST)
रतन सोनी हत्याकांड के आरोपी पुलिस गिरफ्त में, तीन आरोपियों को मात्र 24 घंटे में पुलिस ने पकड़ा
चित्तौड़गढ़ । मंगलवार को कोतवाली थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या के मामले में थाना पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई कर आरोपी गोलू उर्फ वसीम पुत्र सद्दीक खान व हुसैन कटोरा पुत्र रज्जाक निवासी कच्ची बस्ती गांधीनगर एवं राहुल सेन पुत्र शंभू लाल सेन निवासी मीठाराम जी का खेड़ा थाना सदर को गिरफ्तार किया गया है।
एसपी चित्तौड़गढ़ प्रीति जैन ने बताया कि शनिवार को पन्नाधाय बस स्टैंड के पास एक युवक के साथ मारपीट होने और उसे सांवरिया चिकित्सालय चित्तौड़गढ़ ले जाने के संबंध में सूचना प्राप्त हुई थी। जिस पर कोतवाली पुलिस तुरंत हॉस्पिटल पहुंची। जहां युवक के पिता जगदीश चंद्र निवासी गांधीनगर ने एक लिखित रिपोर्ट पुलिस को दी। जिसमे बताया कि उसका बेटा रतन लाल करीब 8:30 बजे एक्टिवा लेकर बाजार पान खाने के लिए कह कर गया था।
कुछ देर बाद उन्हें सूचना मिली कि रतन के साथ मारपीट हुई है और उसे हॉस्पिटल ले जाया गया है। सूचना पर वो तुरंत सांवरिया हॉस्पिटल पहुंचे। गंभीर हालत में उसके बेटे को उदयपुर रेफर किया गया। लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। रिपोर्ट पर नामजद व्यक्तियों के विरुद्ध थाना कोतवाली पर मुकदमा दर्ज किया गया।
रिपोर्ट पर मामले की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कैलाश सिंह सांन्दू के निर्देशन में अनुसंधान अधिकारी सीओ राजीव जोशी के नेतृत्व में अलग-अलग टीमों का गठन किया गया। गठित टीमों द्वारा संदिग्ध आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिश दी गई और घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। गठित टीमों के सामूहिक प्रयासों से घटना के 24 घंटों के अंदर नामजद चार आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। जिन्हें गुरुवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement