raped and murder with women burnt the body inside the house in Kaushambi -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 9, 2021 9:31 pm
Location
Advertisement

नवविवाहिता का रेप कर गला रेता, आंखे फोड़ी और घर के अंदर ही जलाया शव

khaskhabar.com : शनिवार, 13 मई 2017 10:25 AM (IST)
नवविवाहिता का रेप कर गला रेता, आंखे फोड़ी और घर के अंदर ही जलाया शव
अमरीष मनीष शुक्ला,इलाहाबाद। यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के पैतृक जनपद कौशांबी में फिर से हृदय विदारक वारदात हुई है। शादी के चंद दिन बाद ही युवती के मायके लौटने पर हत्या कर दी गई । वहशीपन में दरीदों ने नवविवाहिता से रेप के बाद उसका गला रेत दिया। निर्दयता से आंखे फोड़ दी और फिर शव को घर के अंदर ही आग लगा दी। रात के अंधेरे में वहशी खौफनाक तरीके से वारदात को अंजाम देते रहे। लेकिन घरवालों को खबर सुबह तब हुई जब आग की लपटे देखकर शोर मचा। परिजन घर के अंदर दौड़े तो दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा तोड़ा गया और घरवाले में दाखिल हुये तोड़ सामने का नजारा देखकर हर कोई दहशत में हतप्रभ रह खया। युवती का नग्न शरीर आग से जल रहा था। हाथ पैर रस्सियों में जकड़ा हुआ था और मुंह में कपड़ा ठूस दिया गया था। पानी व कंबल - कपड़े फेंक कर आग बुझाई गयी। लेकिन युवती की दर्द भरी चीखें कब की शांत हो चुकी थी। इंसानी दरिंदे भाग चुके थे। पूरे गांव में कोहराम मच गया। परिजनों में मातम शुरू हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अधजली लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । मृतका के पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

24 को हुई थी शादी

कौशाम्बी के सिंघवल का पूरा गांव निवासी आशा देवी (20) की शादी अभी पिछले माह 24 अप्रैल को हुई थी। अभी वह अपनी ससुराल जगन्नाथपुर से भविष्य के लिये खुशियां संजोकर वापस मायके आयी थी कि गुरूवार रात में उसकी जिंदगी ही खौफनाक तरीके से खत्म हो गई ।

घर में अकेली थी

गुरुवार की रात आशा घर के आंगन में चारपाई पर सो रही थी। उसकी मां मालती देवी बाहर मवेशियों की तरफ और पिता छेदी खलिहान में सो रहे थे। सुबह जब पड़ोसियों ने घर से धुआं उठते देखा तो शोर मचाया। मां दरवाजा खटखटाने लगी । लेकिन दरवाजा नहीं खुला। शोर सुनकर छेदी भी भागता हुआ आया और सीढी लगाकर घर के पीछे से भीतर घुसा । सामने का नजारा देखते ही वह चीखने चिल्लाने लगा। बदहवास छेदी सीढी पर ही गिर पड़ा। पड़ोसियों दरवाजा तोड़ा और अंदर दाखिल हुये तोड़ हर कोई स्तब्ध होकर दहल गया। आंगन में आशा का नग्न शव आग की लपटों से घिरा था। उसके हाथ पैर बंधे और मुंह में कपड़ा ठूंसा था। किसी तरह आग बुझाई गयी। आशा के गले को दरिंदों ने रेता था। जबकि चाकुओं से गोदकर उसकी आंख फोड़ दी गई थी। सिर और माथे पर चाकू के वार हुये थे।

घर से सबकुछ गायब

आशा की शादी में जो कुछ भी उसे मिला था। हत्यारे उसे भी लूट ले गये। घर में रखी लाख रूपये की नगदी। सोने चांदी के जेवरात, सबकुछ गायब था। पुलिस पहुंचने के बाद पड़ताल शुरू हुई। फोरेंसिक टीम, डाग स्क्वायड के साथ पहुंची। लेकिन कुछ भी हाथ नहीं लगा। मौके पर पहुंचे एसपी वीके मिश्र ने बताया कि जांच में तीन टीम लगायी गयी है। हत्यारे चार से अधिक की संख्या में रहे होंगे। प्रथमदृषटया लग रहा है कि हत्यारे घर के हालात से भलीभाँति परिचित थे। वारदात देखकर लगता है कि घृणा स्वरूप किसी ने बदला लिया हो। फिलहाल तफ्तीश चल रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement