Rape victim commits suicide when lover denies marriage-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 9, 2020 10:30 pm
Location
Advertisement

'प्रेमी के शादी से इनकार करने पर दुष्कर्म पीड़िता ने आत्महत्या की थी'

khaskhabar.com : बुधवार, 22 जनवरी 2020 1:22 PM (IST)
'प्रेमी के शादी से इनकार करने पर दुष्कर्म पीड़िता ने आत्महत्या की थी'
चित्रकूट। उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले के राजापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की दुष्कर्म पीड़ित छात्रा द्वारा सोमवार को कथित तौर पर की गई आत्महत्या के मामले में मंगलवार को नया मोड़ आ गया है। बरामद सुसाइड नोट के हवाले से पुलिस अधीक्षक ने दावा किया कि प्रेमी द्वारा शादी से इनकार करने पर छात्रा ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की थी। पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने मंगलवार को बताया, "रविवार शाम सोतीपुरवा (राजापुर) के पास बेसुध हालत में मिली छात्रा को राहगीरों ने अस्पताल पहुंचाया था, जिसकी सोमवार को इलाज के दौरान मौत हो गई है।"

उन्होंने बताया, "छात्रा कर्वी मुख्यालय में किराए का कमरा लेकर बारहवीं कक्षा की पढ़ाई कर रही थी। उसके कमरे में रखे रजिस्टर से मिले सुसाइड नोट में तौरा गांव के लड़के अनूप पटेल द्वारा शादी से इनकार करने पर आत्महत्या किए जाने का जिक्र है।"

एसपी ने बताया कि आत्महत्या के लिए बाध्य करने के कथित आरोप में अनूप को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि मृत छात्रा ने डेढ़ साल पूर्व राहुल तिवारी नामक युवक के खिलाफ दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया था। राहुल गिरफ्तारी के बाद से ही जेल में है और इसी मुकदमे में छात्रा की अदालत में सोमवार को गवाही भी होनी थी। पहले उसके परिजन छात्रा की मौत को इसी गवाही से जोड़कर देख रहे थे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement