Ranji Trophy: Saurabh hits Haryana innings 110 runs Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 6:06 pm
Location
Advertisement

रणजी ट्रॉफी : सौरभ ने हरियाणा की पारी 110 रनों पर समेटी

khaskhabar.com : रविवार, 30 दिसम्बर 2018 5:31 PM (IST)
रणजी ट्रॉफी : सौरभ ने हरियाणा की पारी 110 रनों पर समेटी
ओडिशा ने पालम-ए स्टेडियम में जारी मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सर्विसेस के खिलाफ अभिषेक राउत (56) के अर्धशतक और कप्तान बिपलब सामंत्रे की ओर से दिए गए 41 रनों के योगदान से 177 रनों का स्कोर खड़ा किया है।

इस पारी में सर्विसेस के लिए अरुण बमल ने सबसे अधिक चार विकेट लिए, वहीं दिवेश पथानिया और सच्चिदानंद पांडे को दो-दो सफलताएं मिली। त्रिपुरा ने कीनन स्टेडियम में जारी मैच में झारखंड से मिले पहले बल्लेबाजी करने के आमंत्रण के बाद पहले दिन का खेल समाप्त होने तक आठ विकेट के नुकसान पर 247 रनों का स्कोर खड़ा कर लिया है।

उदियान बोस (44), राजिब साहा (नाबाद 43), निरुपम सेन (35) और बिशाल घोष (36) की बल्लेबाजी से त्रिपुरा ने यह स्कोर खड़ा किया है। झारखंड के लिए राहुल शुक्ला ने तीन और आशीष कुमार तथा अनुकूल रॉय को दो-दो सफलताएं मिली।

गोवा क्रिकेट एसोसिएशन अकादमी ग्राउंड पर जारी मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गोवा ने स्नेहल सुहास (48), अमोघ सुनील (44) और अमूल्य पांडरेकर (नाबाद 36) की संतुलित बल्लेबाजी से पहली पारी में राजस्थान के खिलाफ 244 रनों का स्कोर खड़ा किया है।

राजस्थान के लिए इस पारी में राहुल चहर ने सबसे अधिक चार विकेट लिए। इसके बाद दिन का खेल समाप्त होने तक टीम ने अपनी पहली पारी में एक भी विकेट न गंवाते हुए 20 रन बना लिए हैं।

--आईएएनएस

2/2
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement