Ranji Trophy: Saurabh hits Haryana innings 110 runs-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 16, 2019 11:08 am
Location
Advertisement

रणजी ट्रॉफी : सौरभ ने हरियाणा की पारी 110 रनों पर समेटी

khaskhabar.com : रविवार, 30 दिसम्बर 2018 5:30 PM (IST)
रणजी ट्रॉफी : सौरभ ने हरियाणा की पारी 110 रनों पर समेटी
रोहतक। सौरभ कुमार (7/33) की शानदार गेंदबाजी के दम पर उत्तर प्रदेश ने रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-सी मैच के पहले दिन रविवार को हरियाणा की पहली पारी 110 रनों पर समेट दी। चौधरी बंसीलाल क्रिकेट स्टेडियम पर जारी इस मैच में हरियाणा ने भी करारा जवाब देते हुए अजीत चहल (5/16) और हर्षल पटेल (3/32) की के दम पर उत्तर प्रदेश की पहली पारी 133 रनों पर समाप्त कर दी।

हरियाणा के लिए पहली पारी में केवल हिमांशु राणा ने सबसे अधिक 50 रन बनाए। इसके अलावा, कोई भी खिलाड़ी 20 रनों का योगदान भी नहीं दे सका। उत्तर प्रदेश के लिए पहली पारी में रिंकु सिंह ने अपने बल्ले से सबसे अधिक 43 रन बनाए। रिंकु के अलावा अन्य कोई भी बल्लेबाज अधिक समय तक मैदान पर नहीं टिक सका। अपनी दूसरी पारी में पहले दिन का खेल समाप्त होने तक हरियाणा ने बिना कोई विकेट गंवाए 10 रन बनाए हैं।

बर्सपारा क्रिकेट स्टेडियम पर जारी एक अन्य मैच में जम्मू एवं कश्मीर की ओर से मिले बल्लेबाजी के आमंत्रण को स्वीकार कर असम ने पहली पारी में सभी विकेट गंवाकर केवल 128 रन ही बनाए। असम की पहली पारी की शुरुआत बेहद खराब रही और मृनमॉय दत्ता ने सबसे अधिक 35 रन बनाए। वह इस पारी में नाबाद रहे। जम्मू एवं कश्मीर के लिए रोहित शर्मा और उमर नजीर मीर ने सबसे अधिक तीन-तीन विकेट लिए, वहीं इरफान पठान और रसिख सलाम को दो-दो सफलताएं मिली।

मुख्तर हुसैन (5/39) और अरुप दास (3/52) की गेंदबाजी से अच्छी प्रतिक्रिया देकर असम ने जम्मू एवं कश्मीर की पहली पारी 144 रनों पर समाप्त कर दी। कामरान इकबाल (64) ने मेहमान टीम के लिए सबसे अधिक रन बनाए। इसके अलावा, इरफान ने 35 रनों का योगदान दिया। इसके बाद असम ने स्टम्प्स तक बिना कोई विकेट गंवाए अपनी दूसरी पारी में छह रन बनाए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement